कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के चैयरमैन ने किया गांधी भवन का दौरा

औरंगाबाद. महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के चैयरमैन एमएम शेख ने शहर के शहागंज में स्थित गांधी भवन का दौरा कर पार्टी कार्यालय के किए गए नुतनीकरण के कार्या का जायजा लिया. सालों बाद गांधी भवन के हुए मरम्मत पर एमएम शेख ने समाधान व्यक्त कर शहराध्यक्ष हिशाम उस्मानी और जिलाध्यक्ष डॉ. कल्याण काले द्वारा किए गए प्रयासों पर खुशी जाहिर करते हुए प्रशंसा की.

गौरतलब है कि 6 माह पूर्व कांग्रेस शहराध्यक्ष का पदभार संभाले हिशाम उस्मानी ने गांधी भवन की बदहाल स्थिति को जानकर उसके मरम्मत का जिम्मा उठाकर गांधी भवन का नुतनीकरण कर  कांग्रेस पार्टी की बैठकों के लिए उसे आधुनिक किया.  प्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के चैयरमैन एमएम शेख ने गांधी भवन के कामकाज पर खुशी जाहिर कर समाधान व्यक्त किया. 

मनपा चुनाव में पूरी ताकत के साथ उतरेंगी कांग्रेस 

जल्द होनेवाले औरंगाबाद मनपा चुनाव में कांग्रेस पार्टी पूरी ताकत के साथ उतरकर बेहतर सफलता पाने का विश्वास एमएम शेख ने जताया. उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे शहर के सभी 115 वार्डो की समस्याओं को जानकर उन्हें हल करने का प्रयास करें. ताकि हम मनपा चुनाव में कांग्रेस के अधिक से अधिक नगरसेवक ला सके. हमारे अधिक नगरसेवक चूने जाने पर ही अगला महापौर कांग्रेस का होगा. उसके लिए कार्यकर्ताओं को जूट जाने की अपील एमएम शेख ने की. इस भेंट में कांग्रेस शहराध्यक्ष हिशाम उस्मानी ने एमएम शेख को गांधी भवन के इमारत की  नुतनीकरण की जानकारी दी. इस अवसर पर अल्पसंख्यक विभाग के मराठवाडा अध्यक्ष हमद चाउस, इसा कुरैशी, यूसुफ पटेल, शौकत कुरैशी, साजीद  कुरैशी, फैसल मुजावर, हाफिज मुक्तार कुरैशी उपस्थित थे.