मनपा चुनाव के लिए तैयार रहें कांग्रेस कार्यकर्ता : अमित  देशमुख

औरंगाबाद. मनपा चुनाव जल्द होने वाले हैं. कांग्रेस पार्टी अपने दम पर चुनाव लड़ेगी. मनपा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की ताकद दिखाने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता पूरी तरह से चुनाव की तैयारियों में जुट जाए. यह अपील राज्य के वैद्यकीय शिक्षा मंत्री तथा जिले के संपर्क मंत्री अमित देशमुख ने यहां की.

दो दिवसीय औरंगाबाद दौरे पर आए वैद्यकीय शिक्षा मंत्री अमित देशमुख ने गांधी भवन पहुंचे. उनकी अध्यक्षता में  कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक संपन्न हुई. बैठक में प्रमुख रुप से प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष प्रकाश  मुगदिया, जिलाध्यक्ष डॉ. कल्याण काले, शहराध्यक्ष हिशाम उस्मानी, पूर्व  शहराध्यक्ष इब्राहिम पठाण, पूर्व विधायक नामदेव पवार, हमद चाउस, जीएसए अन्सारी, एकबाल सिंह गिल उपस्थित थे. पार्टी के सीनीयर नेताओं ने मनपा चुनाव में कार्यकर्ताओं ने अधिक मेहनत लेकर कांग्रेस पार्टी को ताकद बढ़ाने की अपील की.

केन्द्र सरकार द्वारा पारित किए गए कृषि विधेयकों  के खिलाफ हर वार्ड से अधिक से अधिक हस्ताक्षर लेकर उन विधेयकों का विरोध दर्शाए. पार्टी संगठन मजबूत करने के लिए सभी एक साथ आए तो कांग्रेस पार्टी शहर में नया इतिहास रचने का दावा पार्टी के सीनियर नेताओं ने किया. संपर्क मंत्री अमित देशमुख ने कहा कि कोरोना प्रकोप को लगाम लगाने के लिए महाराष्ट्र सरकार हर स्तर पर प्रयास कर रही है. आम जनता को सभी स्वास्थ्य सेवाएं देने का प्रयास महाविकास आघाडी सरकार द्वारा जारी है. अमित देशमुख ने कांग्रेस शहराध्यक्ष हिशाम उस्मानी द्वारा सालों  से अपने दुर्देशा पर आंसू बहां रहे गंधी भवन की मरम्मत के किए गए कार्य की प्रशंसा की. 

एमआईएम के पूर्व नगरसेवक ने किया कांग्रेस में प्रवेश 

एमआईएम के पूर्व नगरसेवक अज्जू पैलवान सहित सामाजिक कार्यकर्ता संदिप जाधव, सिध्दार्थ त्रिभुवन, सागर शेजूल, उमेश मनोहर, बालू शिंगाडे, विजय भुजंग, डॉ. काजी नवीद, सचिन गायकवाड, गौतम मोकडे, सचिन कांबले ने भी कांग्रेस में प्रवेश किया. कार्यक्रम में पार्टी निरीक्षक एड. वजाहत खान प्रमुख रूप से उपस्थित थे. कार्यक्रम का सूत्र संचालन डॉक्टर पवन डोंगरे ने किया. आभार गुलाब पटेल ने माना.