अपने बलबूते पर चुनाव लड़ने तैयार रहें कांग्रेसी

  • जिले के संपर्क मंत्री अमित देशमुख की अपील

Loading

औरंगाबाद. जल्द होने वाले औरंगाबाद मनपा चुनाव (Aurangabad Municipal Corporation Election) के लिए कांग्रेस पदाधिकारी व कार्यकर्ता आपसी मतभेद बुलाकर अपने बलबूते पर चुनाव लड़ने को तैयार रहें। यह अपील राज्य के वैद्यकीय मंत्री तथा औरंगाबाद जिले के संपर्क मंत्री अमित देशमुख (Amit Deshmukh) ने की है।

मनपा चुनाव की तैयारियों के लिए औरंगाबाद (Aurangabad)  के कांग्रेसी पदाधिकारियों के उपस्थिति में मुंबई के गांधी भवन में गुरुवार शाम एक बैठक संपन्न हुई। बैठक में मार्गदर्शन करते हुए अमित देशमुख ने यह अपील की। मंच पर पार्टी प्रदेश कार्याध्यक्ष मुजफ्फर हुसैन, विधायक राजेश राठोड, धीरज देशमुख, एम.एम. शेख, पूर्व मंत्री अनिल पटेल, प्रकाश मुगदिया, पिछड़ा विभाग के कार्याध्यक्ष डॉ. जितेन्द्र देहाडे, जिलाध्यक्ष डॉ. कल्याण काले, शहराध्यक्ष हिशाम उस्मानी, नामदेव पवार, भाउसाहाब जगताप, इब्राहिम पठाण, अशोक सायन्ना, डॉ. जफर, हमद चाउस उपस्थित थे।

आरंभ में शहराध्यक्ष हिशाम उस्मानी ने मनपा चुनाव को लेकर पार्टी की भूमिका रखी। डॉ. कल्याण काले ने शहर में सामाजिक समीकरण के साथ ही सरकार के नीतियों की चर्चा अधिक करने पर बल दिया। पूर्व मंत्री अनिल पटेल ने संगठित काम करने पर पार्टी को बेहतर सफलता मिलने का मत व्यक्त किया। पूर्व विरोधी पक्ष नेता डॉ. जफर ने भी अपनी बात रखी। कुछ पदाधिकारियों ने अपने दम पर चुनाव लड़ने पर जोर दिया। 

सारी स्थिति जानने के बाद संपर्क मंत्री अमित देशमुख ने कहा कि मनपा के सभी यानी 115 वार्डों में उम्मीदवार देने की तैयारी करें। वैसे, पार्टी के आला नेता जो निर्णय लेंगे वह सभी को मान्य रहेगा। देशमुख ने बताया कि मनपा चुनाव में कांग्रेस पार्टी का एजेंडा क्या रहेंगा? प्रचार यंत्रणा किस तरह से काम करेगी? इन सभी बातों को लेकर जल्द ही समिति का गठन किया जाएगा।