लॉकडाउन में बिना वजह घूमनेवालों 270 की कोरोना जांच, 5 पॉजिटिव मिले

    Loading

    औरंगाबाद. इन दिनों शहर में राज्य सरकार और जिला प्रशासन के निर्देश पर ‘ब्रेक द चेन’ (Break the Chain) के अंतर्गत सख्त लॉकडाउन (Strict Lockdown) जारी है। इसके बावजूद हर दिन हजारों नागरिक सड़कों पर बिना कारण घूम रहे हैं। इस पर  रोक लगाने के लिए मनपा प्रशासक आस्तिक कुमार पांडेय ने पुलिस की मदद से शहर की सड़कों पर बिना वजह घूमनेवालों की कोरोना जांच (Corona Test) करने का निर्णय लिया है। इसके तहत शनिवार को दिन भर 270 नागरिकों की की कोरोना जांच की गई, जिसमें 5 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

    शहर के 15 पुलिस थानों के अंतर्गत 6 मोबाइल टीम द्वारा पहले शिफ्ट में सुबह 9 से शाम 5 बजे और दूसरी शिफ्ट में शाम 5 से रात 1 बजे तक एंटीजन टेस्ट किया जाएगा। शनिवार को शहर में बिना वजह घूमनेवाले 270 नागरिकों की एंटीजन टेस्ट की गई। जिसमें 5 नागरिक पॉजिटिव पाए गए।

    मनपा प्रशासक आस्तिक कुमार पांडेय के आदेश पर और मनपा की मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. नीता पाडलकर के नेतृत्व में डॉ. विशाल पटेटकर, स्मार्ट सिटी के सिध्दार्थ बनसोडे, स्वास्थ्य कर्मचारी, लैब टेक्निशियन, डॉक्टर, वार्ड कर्मचारी और पुलिस कर्मचारियों की टीम कोरोना टेस्टिंग के काम में सहकार्य कर रही है।