कोरोना : पूरी गली सील करने का विरोध

औरंगाबाद. शहर में इन दिनों बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमित पाए जा रहे हैं. जिस घर में कोरोना संक्रमित पाए जा रहे हैं, उस घर को सील करने की बजाए मनपा प्रशासन द्वारा पूरे गली को सील करने के लिए जा रहे निर्णय का शहर व जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों ने मनपा प्रशासक आस्तिककुमार पांडेय से मुलाकात कर कड़ा विरोध जताया.

मनपा प्रशासक से मिले कांग्रेस नेता

कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष अनिल पटेल, शहराध्यक्ष नामदेव पवार, प्रदेश उपाध्यक्ष प्रकाश मुगदिया, पूर्व विधायक डॉ. कल्याण काले, कार्याध्यक्ष मोहसीन अहमद, किसान खेत मजदूर के सचिव हिशाम उस्मानी, निवर्तमान नगरसेवक भाउसाहाब जगताप ने पांडेय से मुलाकात कर अपनी मांगों का ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में कांग्रेस नेताओं ने बताया कि प्रशासन द्वारा एक गली में एक मरीज मिलने पर पूरी गली को सील किया जा रहा है. प्रशासन के इस निर्णय से पूरे मोहल्ले के नागरिकों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.

 जरुरी सामग्री के दुकान शुरु रखने की परमिशन दे

रमजान ईद करीब है, ऐसे में प्रशासन रात के समय भी जरुरी सामग्री के दुकान शुरु रखने की परमिशन दे. शहर के कई इलाकों में एक सप्ताह बाद पानी आता है. जिससे शहर के कई वार्डों के  नागरिकों को पानी के लिए दर-दर भटकना पड़ रहा है. प्रशासन द्वारा एक सप्ताह के बजाए 5 दिन बाद पेयजल आपूर्ति का नियोजन किया जाए. हवाई अड्डा के सामने उड्डान पुल नियोजित है, यह पूल एपीआय कॉर्नर के पुल को जोडा जाए. शहर के कई परिसरों में स्ट्रीट लाईट बंद है. वह  सभी स्ट्रीट लाईट बारिश का मौसम शुरु होने से पूर्व शुरु किए जाए. बारिश से पूर्व नालों की सफाई का काम पूरा हो आदि मांगे मनपा प्रशासक से की गई. सारी मांगों के जानने के बाद मनपा प्रशासक आस्तिककुमार पांडेय ने उन पर गंभीरता से विचार कर हल करने का आश्वासन दिया.