उपजिलाधिकारी ने किया जामा मस्जिद के क्वारंटाइन सेंटर का दौरा

Loading

  • मरीजों को मिल रही सुविधाओं का लिया जायजा

औरंगाबाद. मनपा द्वारा  शहर के जामा मस्जिद व पीईएस इंजीनियरिंग कॉलेज में शुरु किए गए क्वारंटाईन सेंटर का उपजिलाधिकारी तथा पर्यटन विभाग के संचालक डॉ. श्रीमंत हरकर ने दौरा कर वहां भर्ती मरीजों को मनपा द्वारा दी जा रही सुविधाओं का जायजा लिया. उन्होंने  वहां कार्यरत मनपा अधिकारियों व कर्मचारियों को कोरोना पीडित व संदिग्ध मरीजों को बेहतर सुविधाएं देने के निर्देश दिए.

मरीजों से भी की चर्चा

उपजिलाधिकारी हरकर ने क्वारंटाईन सेंटरों में मरीजों को दिए जा रहे खाने की जानकारी लेकर मरीजों से चर्चा की.उन्होंने मनपा अधिकारियों व मरीजों को दिए जा रहे नाश्ता व चाय की भी जांच करने के निर्देश दिए. सेंटर में कार्यरत डॉक्टर व कर्मचारियों से भी डॉ. श्रीमंत हरकर ने विस्तृत चर्चा कर उनकी समस्याओं को जाना. उसके बाद पीईएस इंजीनियरिंग कॉलेज के नालंदा छात्रावास में शुरु किए गए क्वांरटाईन सेंटर का उपजिलाधिकारी डॉ. हरकर  ने दौरा कर वहां  मरीजों को उपलब्ध करायी जा रही सुविधाओं का जायजा लिया.

नालंदा छात्रावास में भी क्वारंटाइन सेंटर

ध्यान रहे कि मनपा प्रशासन के विनंती पर शहर के जामा मस्जिद प्रशासन ने कोविड के मरीजों को क्वारंटाईन तथा इलाज कराने के लिए अपने कई कमरे दिए है. इसके अलावा पीईएस इंजीनियरिंग कॉलेज ने भी क्वारंटाईन सेंटर के लिए कॉलेज के नालंदा नामक छात्रावास की इमारत दी है. इस दौरे में डॉ. हरकर के साथ उपजिलाधिकारी प्रवरा, मनपा मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. नीता पाडलकर, वार्ड अभियंता काटकर, स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. थिके, डॉ. अमर ज्योति शिंदे, डॉ.यासिन पटेल, डॉ. सोहेल, मनपा के सैयद जमशीद, आतेफ कादरी, स्वच्छता निरीक्षक व अन्य कर्मचारी उपस्थित थे.