51 करोड़ के विकास कामों का शुभारंभ

औरंगाबाद. जिले के सिल्लोड तहसील में 51 करोड़  रुपए के विविध विकास कामों का शुभारंभ अंधारी गांव में शिवसेना नेता चन्द्रकांत खैरे, ग्राम विकास राज्यमंत्री अब्दुल सत्तार, शिवसेना जिला प्रमुख नरेन्द्र त्रिवेदी के हाथों किया गया. राज्यमंत्री सत्तार के प्रयासों से शुरु किए गए विकास कार्यों पर सेना नेता खैरे ने भूरी-भूरी प्रशंसा की.

कोरोना संकट काल में भी जारी है विकास कार्य

खैरे ने कहा कि आज देश का हर नागरिक कोरोना संक्रमण से परेशान है. देश पर आए संकट के बावजूद राज्य सरकार ने विकास कार्यों को जारी रखा है. सीएम उद्धव ठाकरे और राज्य सरकार पर टिप्पणी करनेवालों पर खैरे ने खूब राग अलापा. उन्होंने कहा कि कोरोना संकट में उद्धव ठाकरे जैसा सीएम महाराष्ट्र को मिला, यह महाराष्ट्र  की जनता का भाग्य है. कोरोना महामारी के गंभीर संकट में महाविकास आघाडी सरकार काफी नियोजनबध्द तरीके से प्रारुप तैयार कर दिन-रात परिश्रम लेकर एक दिल से कोरोना का खात्मे के लिए काम कर रही हैं. खैरे ने भाजपा का नाम लिए बिना कहा कि कोरोना संकट में लोगों के हित में काम करने के बजाए यह सरकार कब गिरेगी और हम कब कुर्सी पर बैंठेंगे? यह विरोधी दलों का सपना कभी पूरा नहीं होगा.

युवकों को व्यवसाय के अवसर उपलब्ध कराएंगे

इस अवसर पर राज्यमंत्री अब्दुल सत्तार ने कहा कि ग्राम पंचायत का सदृढीकरण और सक्षमीकरण करने के लिए ग्राम विकास विभाग प्रयासरत है. ग्रामीण परिसर में व्यापार संकूल निर्माण कर व्यवसाय के नए अवसर युवकों के लिए उपलब्ध कराकर दिए जा रहे हैं. विकास की नीति यह सिर्फ शहर तक सीमित न रहते हुए शहरों की तरह ग्रामीण परिसर में भी सर्वांगिन  विकास होना जरुरी है. सीएम ठाकरे के मार्गदर्शन में राज्य के ग्राम विकास विभाग ने कई जनहितार्थ निर्णय लिए है. कोरोना संकट काल में तहसील में 51 करोड़ रुपए के विकास कामों की शुरुआत हो रही है. इस अवसर पर केशवराव तायडे, सेना उपजिला प्रमुख किशोर अग्रवाल, बाजार समिति के सभापति अर्जुन गाढे, उपसभापति नंदकिशोर सहारे, सतीश साठे, रघुनाथ घरमोडे, सुदर्शन अग्रवाल, राजेन्द्र ठोंबरे, डॉ. संजय जामकर, डॉ. मच्छिन्द्र पाखरे, नगरसेवक सुधाकर पाटिल, कौतिकराव मोरे, दत्ता भवर, डीवाईएसपी ब्रिजेश पाटिल, तहसीलदार रामेश्वर गोरे आदि उपस्थित थे.