कोरोना वारियर्स को पीपीई किट का वितरण

Loading

– संजय शिरसाठ ने विधायक निधि से दिए 30 लाख रुपए

औरंगाबाद. शहर में दिन-प्रतिदिन कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. विधायक संजय शिरसाठ की ओर से सरकारी अस्पताल में कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ने कोरोना योद्धाओं को विधायक निधि से 30 लाख रुपये के पीपीई वितरित किए.

इस अवसर पर विधायक संजय शिरसाट ने कहा कि देश में कोरोना का भयानक संकट है और जो योद्धा इस संकट से जूझ रहे हैं वे डॉक्टर हैं. कोरोना संकट में अपनी जोखिम में डालकर रोगी की सेवा कर रहे हैं. यदि डॉक्टर कोरोना रोगियों का इलाज करने के लिए, निजी सुरक्षा के साधन, पीपीई का उपयोग नहीं करते हैं, तो वे स्वयं वायरस को अनुबंधित करने का जोखिम उठा सकते हैं, सभी कर्मचारी अपने परिवारों को छोड़कर कोरोना के साथ काम कर रहे हैं. इसलिए, उनकी देखभाल करना भी उतना ही महत्वपूर्ण है.

एक विधायक के रूप में, मैं डॉक्टरों की देखभाल करने के लिए अपनी जिम्मेदारी समझता हूं. इसलिए डॉक्टरों को राहत देते हुए 30 लाख रुपये के पीपीई किट वितरित करने का निर्णय लिया. इससे  कोरोना पीड़ितों का उचित इलाज किया जा सकता है और यदि अधिक सहायता की आवश्यकता होती है, तो मैं निश्चित रूप से मदद करूंगा, ये आश्वासन भी विधायक शिरसाट ने दिया. इस अवसर पर घाटी की डीन डॉ. कन्नन येलिकर, सुधीर चौधरी, बालासाहेब गायकवाड़ आदि उपस्थित थे.