खुली जमीन पर किया अतिक्रमण हटाया

औरंगाबाद. शहर के समर्थनगर के उदय नगर हाउसिंग सोसाइटी की खुली जमीन पर किया गया अतिक्रमण मनपा ने हटा दिया. इस कार्रवाई में मनपा के तोडू दस्ते ने अतिक्रमण कर निर्माण किया गया कार्य तोड़ा गया.

मनपा के अतिरिक्त आयुक्त रविन्द्र निकम ने बताया कि समर्थनगर में स्थित उदयनगर हाउसिंग सोसाइटी के नागरिकों ने खुली जमीन पर हुए अतिक्रमण से मनपा कमिश्नर  आस्तिककुमार पांडेय को  अवगत कराया था. इस पर कमिश्नर ने अतिरिक्त आयुक्त रविन्द्र निकम को घटनास्थल का दौरा करने के निर्देश दिए थे. इसके तहत अधिकारियों ने दौरा करने पर  खुली जमीन पर किया गया अतिक्रमण हटाने के निर्देश दिए थे. इस निर्देश को अतिक्रमण  धारक ने अनेदखी की. इस पर मनपा अधिकारियों और कर्मचारियों ने घटनास्थल पहुंचकर अतिक्रमण हटाया. 

इसके अलावा शहर के भावसिंगपुरा के नवयुग कालोनी के खुली जमीन पर शौचालय का निर्माण कार्य जारी था. इसको लेकर भी मनपा  प्रशासन के पास आई शिकायत पर मनपा ने कार्रवाई कर अतिक्रमण हटाया. यह कार्रवाई मनपा कमिश्नर पांडेय के आदेश  पर अतिरिक्त आयुक्त रविन्द्र निकम, पदनिर्देशित अधिकारी वसंत भोये, इमारत निरीक्षक सैयद जमशीद, रविन्द्र देसाई ने पूरी की.