Executive Engineer and Health Officer posts to be filled by promotion

    Loading

    औरंगाबाद. कार्यकारी अभियंता और स्वास्थ्य अधिकारी यह दोनों पद पदोन्नति से भरने की  मांग औरंगाबाद महानगरपालिका (Aurangabad Municipal Corporation) अधिकारी संगठन के पदाधिकारियों ने महानगरपालिका कमिश्नर आस्तिक कुमार पांडेय (Astik Kumar Pandey) से सोमवार को मुलाकात कर एक ज्ञापन देकर की।

    ज्ञापन में संगठन के अध्यक्ष डॉ. संजय पवार (Dr. Sanjay Pawar) ने यह मांग करते हुए बताया कि सन 1994 अन्वये सरकार मान्य सेवा भर्ती नियमानुसार कार्यकारी अभियंता और स्वास्थ्य अधिकारी यह दोनों पद महानगरपालिका में कार्यरत अधिकारियों को पदोन्नति देकर भरें जाएं। औरंगाबाद महानगरपालिका अस्थापना पर गत करीब 4 सालों से स्वास्थ्य अधिकारी यह पद रिक्त है। साथ ही कार्यकारी अभियंता पद कार्यरत अधिकारी तय उम्र के अनुसार 30 अप्रैल 2021 को सेवानिवृत्त होने के बाद उक्त पद रिक्त है। संदर्भिय सेवा भर्ती नियम के अ.क्र. 3 (क) के अनुसार, स्वास्थ्य अधिकारी यह पद पदोन्नति से भरने के बारे में कार्यपध्दति विषद की हुई है। उसके तहत औरंगाबाद मनपा आस्थापना पर वर्तमान में कार्यरत डॉ. नीता पाडलकर जिनके पास वर्तमान में इस पद का अतिरिक्त कार्यभार गत तीन सालों से है।

    उक्त पद की जरुरी पात्रता धारण  होने के कारण डॉ. नीता पाडलकर की पदोन्नति से नियुक्ति करने की विनंती ज्ञापन में की गई।  ज्ञापन देते समय डॉ. संजय पवार के अलावा उपायुक्त अपर्णा थेटे, उपायुक्त अविनाश देशमुख, संगठन के कोषाध्यक्ष बी.डी. फड के अलावा अन्य अधिकारी उपस्थित थे।