कोरोना श्रृंखला को तोड़ने के लिए कर्फ्यू का पालन करें

Loading

  • कलेक्टर उदय चौधरी की नसीहत

वालुज. कोरोना संक्रमण पर अंकुश लगाने के लिए प्रशासन, स्वास्थ्य और पुलिस जंगी प्रयास कर रहे हैं, लेकिन संख्या अभी भी बढ़ ही रही है. इस संकट में  वालूज  क्षेत्र में कोरोना की श्रृंखला को तोड़ने के लिए कर्फ्यू लगाया गया है. जिला कलेक्टर उदय चौधरी ने लोगों से अपील की है कि वे इसकी सख्ती का पालन करते हुए प्रशासन का सहयोग करें.वालुज औद्योगिक क्षेत्र में बढ़ते कोरोना संक्रमण  को रोकने के लिए प्रशासन ने एहतियात के तौर पर आज से 12 जुलाई तक कर्फ्यू लगा दिया है.

कलेक्टर उदय चौधरी ने किया दौरा

आज, जिला कलेक्टर उदय चौधरी ने वालुज, वडगांव कोल्हाती, जयभवानी नगर, वालुज पुलिस स्टेशन और क्षेत्र के आसपास के क्षेत्र का दौरा किया. उनके साथ पुलिस आयुक्त चिरंजीव प्रसाद भी थे. इस अवसर पर जिला कलेक्टर चौधरी ने वालुज और इलाके में कानून व्यवस्था की स्थिति का निरीक्षण किया और कर्फ्यू को सफल बनाने के लिए संबंधितों को कई निर्देश दिए. इसके अलावा, वालुज में  कॉलेज की छात्रावास की इमारत को कोविद केयर सेंटर के लिए प्रशासन द्वारा अधिगृहीत किया गया है. इसमें बेड और अन्य सभी सुविधाएं तैयार की गई हैं.कलेक्टर ने इसका निरीक्षण भी किया. 

घर-घर जाकर किया जाएगा सर्वेक्षण

कारखानों, दूध और दवा की दुकानों को कर्फ्यू से छूट दी गई है. पिछले एक महीने में, वालुज और औद्योगिक क्षेत्र में 7 ग्राम पंचायतों में कोरोना के 836 मामले पाए गए हैं.मरने वालों की संख्या 3 है और बढ़ते कोरोना के प्रकोप को रोकने के लिए कर्फ्यू लगाया गया है. इसी समय प्रशासन राज्याभिषेक के लिए विभिन्न उपायों को लागू कर रहा. 8 दिनों के कर्फ्यू के दौरान गांव के 225 समाजों और अन्य हिस्सों में घर-घर जाकर सर्वेक्षण किया जाएगा.सर्वेक्षण प्रशासन की 275 टीमों द्वारा किया जाएगा.