नि:शुल्क डायलिसिस शिविर

औरंगाबाद. लॉयन्स क्लब ऑफ मिडटाउन औरंगाबाद द्वारा संचलित लॉयन्स मिडटाउन डायलिसिस सेंटर में जैन समाज के 16वें तीर्थकर भगवान शांतिनाथ स्वामी का जन्म, तप तथा मोक्ष दिन के उपलक्ष्य में आयोजित नि:शुल्क डायलिसिस शिविर में 13 मरीजों पर नि:शुल्क डायलिसिल किया गया.

शिविर का उद्घाटन अंतर्राष्ट्रीय संचालक डॉ. नवल मालू के हाथों किया गया. आरंभ में जैन समाज के विशेष दिन के उपलक्ष्य में आयोजित नि:शुल्क शिविर की जानकारी ट्रस्ट के अध्यक्ष महावीर पाटणी ने दी. इस अवसर पर क्लब के अध्यक्ष कुलभूषण जैन, लायन्स मिडटाउन मेडिकल ट्रस्ट के पूर्व अध्यक्ष लायन चन्द्रकांत मालपाणी, उपाध्यक्ष अनिल मुनोत, कोषाध्यक्ष अनिल माली, सचिव डॉ. नवल मालू ने शुभेच्छा देते हुए कोविड-19 के इस गंभीर परिस्थिति में हर इन्सान ने जीवन कैसे गुजारे इस बारे में विस्तृत मार्गदर्शन किया.

चन्द्रकांत मालपानी ने संपूर्ण प्रकल्प के बारे में उपस्थिति लोगों को जानकारी दी. कुलभूषण जैन ने लायन्स मिडटाउन के विविध प्रकल्पों के बारे में जानकारी दी. कार्यक्रम का संचालन अनिल माली ने किया. आभार नितिन सकलेचा ने माना. नि:शुल्क शिविर में मरीजों की जांच व इलाज डॉ. शेखर शिरडोनकर, डॉ. राजूल जैन, धनेश्वर गायकवाड ने किया.