पुरानी दर से ग्राहकों को दें बिजली बिल

Loading

  •  मनसे ने सौपा मुख्य अभियंता गणेशकर को ज्ञापन

औरंगाबाद. पिछले 3 महीनों के लॉकडाउन में सामान्य बंद देखा गया है. परिवार की वित्तीय आय बंद होने के कारण सभी लेन-देन को बंद करने से नागरिकों के लिए मुश्किल हो गई है. इसी प्रकार महावितरण ने बढ़े हुए बिजली के दामों से बिल देकर ग्राहकों को वित्तीय संकट में डाल दिया है. महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के पदाधिकारियो ने महावितरण के मुख्य अभियंता सुरेश गणेशकर को ज्ञापन सौपकर नये दर से दिए हुए बिजली बिल रद्द कर पुराने दर से बिजली बिल देने की मांग की.

 इस मौके पर मनसे के प्रदेश उपाध्यक्ष सुमित खंबेकर, शहर अध्यक्ष सतनाम सिंह गुलाटी, एमएनवीएस के जिला अध्यक्ष राजीव जावलिकर, एमएनवीएस के शहर अध्यक्ष मंगेश साल्वे, विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष अशोक पवार पाटिल, कार्तिक फरकडे, प्रतीक गायकवाड़, नितिन महाजन और पूर्व विधानसभा मंडल अध्यक्ष अशोक पवार उपस्थित थे. 

लोगों को राहत देने की मांग

एमएनएस ने महावितरण को सौपें ज्ञापन में  सरकार ने सभी प्रकार के बिलों में वृद्धि की है. इसलिए लॉकडाउन के दौरान की गई दर वृद्धि को तत्काल रद्द किया जाना चाहिए, बिजली बिल पर 50 प्रतिशत की छूट प्रत्येक नागरिक को दी जानी चाहिए, बिजली बिल के भुगतान में देरी के मामले में बिजली की आपूर्ति में कटौती की जानी चाहिए, बिजली बिल का भुगतान पुरानी दर, निर्धारित आकार, देरी के आकार के अनुसार किया जाना चाहिए.महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने मांग की है कि सभी समायोजन, बिजली शुल्क और ब्याज को माफ करके लोगों को राहत देने की मांग की.