अधिकारी संगठन की मांगों पर सरकार सकारात्मक

ऊर्जा मंत्री डॉ. नितिन राउत ने जल्द  निर्णय लेने का आश्वासन दिया

औरंगाबाद. महावितरण, महापारेषण एवं महानिर्मिति  तीनों बिजली कंपनियों के गैर तकनीक अधिकारियों के विभिन्न प्रलंबित मांगों के बारे में सकारात्मक निर्णय लिया जाएगा. यह आश्वासन राज्य के उर्जा मंत्री डॉ. नितिन राउत ने महाराष्ट्र राज्य बिजली मंडल अधिकारी संगठन को दिया.

संगठन के अध्यक्ष सुनील  पाठक, महासचिव मनोज ठवरे, संगठन सचिव संजय खाडे, सहसचिव र्धेयेशील गायकवाड, गणेश बोढरे, औरंगाबाद परिमंडल के उपाध्यक्ष प्रणेश सिरसाठ के शिष्टमंडल ने उर्जा मंत्री डॉ. राउत से मुंबई में मुलाकात की. इस भेंट में  अधिकारी संगठन के पदाधिकारियों ने संगठन के कई सालों से प्रलंबित मांगों के बारे में विस्तृत चर्चा की.

विभिन्न मांगें की गईं

चर्चा में वरिष्ठ व्यवस्थापक-मानव संसाधन, वरिष्ठ व्यवस्थापक -वित्त व लेखा इन पदों में वेतन निश्चिती दरमियान हुए अनियमितताएं दूर करना, मुख्य महाव्यवस्थापक-मानव संसाधन एवं मुख्य महाव्यवस्थापक-सूचना व प्रौद्योगिकी यह दो सालों से रिक्त महत्वपूर्ण पद पदोन्नति द्वारा तत्काल भरना, अतांत्रिक अधिकारियों के प्रलंबित पदोन्नति पैनल तत्काल लेकर रिक्त पदों को भरना, सांघिक कार्यालय के भुगतान एवं राजस्व विभाग में लेखा संवर्ग की विविध पदों नए से मंजूर करना, अंतर्गत लेखा परीक्षण विभाग महावितरण कंपनी में पूर्व की तरह शुरु करना, औद्योगिक संबंध व जनसंपर्क संवर्ग  के वेतन करार के दरमियान वेतन श्रेणी में हुए अंतर को दूर करना आदि विविध मांगों पर अधिकारी संगठन की ओर से  की गई. इन मांगों पर सकारात्मक निर्णय लेने का आश्वासन राज्य के उर्जा मंत्री डॉ. नितिन राउत ने शिष्टमंडल को दिया. यह जानकारी बिजली कंपनियों के अधिकारी संगठन के सचिव संजय खाडे ने दी.