3000 पुलिस कर्मियों को हैंड सैनिटाइज़र वितरित

Loading

– ईस्ट -वेस्ट सीड इंडिया का औरंगाबाद में उपक्रम

औरंगाबाद. ईस्ट वेस्ट सीड इंडिया ने औरंगाबाद के शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों के सभी 63 पुलिस स्टेशनों में लगभग 3000 पुलिस कर्मियों को 115 हैंड फ्री पेडल डिस्पेंसर और लगभग 600 लीटर अल्कोहल-आधारित सैनिटाइज़र वितरित किए. इस सीएसआर गतिविधि का उद्देश्य पुलिस कर्मियों तक सैनिटाइज़र की पहुंच को सुविधाजनक बनाना था जो कोरोनो वायरस प्रकोप के दौरान 24/7 काम कर रहे हैं. 

ईस्ट-वेस्ट सीड इंडिया के प्रबंध निदेशक, दिलीप राजन ने कहा कि यह हमारे औरंगाबाद पुलिस के जवान कोरोना योद्धाओं के स्वास्थ्य और सुरक्षा की रक्षा के लिए हमारी तरफ से एक छोटी सी पहल है. ड्यूटी में लगे सभी योद्धाओं को हमारा सलाम है.

600 लीटर सैनिटाइजर वितरित

ईस्ट-वेस्ट सीड कर्मचारियों से युक्त एक मेहनती टीम ने औरंगाबाद के आसपास सैनिटाइजर किट के वितरण में मदद की. मोक्षदा पाटिल, पुलिस अधीक्षक औरंगाबाद ग्रामीण ने कहा कि हम ईस्ट-वेस्ट सीड इंडिया के बहुत शुक्रगुज़ार हैं. सैनिटाइज़र किट बहुत काम आई. यह हमारे कर्मियों को इस कठिन समय में लड़ने में मदद करेगी. चिरंजीवी प्रसाद, पुलिस आयुक्त औरंगाबाद ने भी ईस्ट-वेस्ट सीड इंडिया के इस पहल की सराहना की. ईस्ट वेस्ट सीड इंडिया ने औरंगाबाद के शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों के सभी 63 पुलिस स्टेशनों में लगभग 3000 पुलिस कर्मियों को 115 हैंड फ्री पेडल डिस्पेंसर और लगभग 600 लीटर अल्कोहल-आधारित सैनिटाइज़र वितरित किए.