नि:शुल्क क्वारंटाईन सेंटर का शुभारंभ

– शिवसेना नेता खैरे का सामाजिक उपक्रम

औरंगाबाद. शिवसेना नेता चन्द्रकांत खैरे की ओर से कोरोना मरीजों के लिए मुफ्त क्वारंटाईन सेंटर शुरु किया गया है.सामाजिक न्याय विभाग के  पदमपुरा के संत तुकाराम छात्रावास में शिवसेना की ओर से  मुफ्त सामाजिक उपक्रम पर अमलीजामा पहनाया जाएगा. यह जानकारी सेना नेता खैरे ने दी.

विधायक संजय सिरसाठ के हाथों तथा मनपा प्रशासक आस्तिककुमार पांडेय के प्रमुख उपस्थिति में पदमपुरा में शुरु किए गए क्वारंटाईन सेंटर में इलाज के लिए आनेवाले मरीजों को  दो टाईम खाना, रहने के लिए लगनेवाला जरुरी सामग्री उपलब्ध करायी जाएगी. क्वारंटाईन सेंटर में संक्रमित मरीजों की दी जा रही सेवा पर शिव सैनिकों विशेष लक्ष्य केन्द्रीत करेंगे.मनपा द्वारा शुरु किए गए क्वारंटाईन सेंटर को पहली बार शिवसेना ने खुद चलाने का निर्णय लिया है. 

क्वारंटाईन सेंटर समन्वयता से चलाया जाएगा

खैरे ने कहा कि कोरोना महामारी को रोकने के लिए मनपा अधिकारी, कर्मचारी, डॉक्टर्स बेहतर रुप से काम कर रहे है. यह क्वारंटाईन सेंटर  समन्वयता से चलाया जाएगा. प्रशासक पांडेय ने कहा कि कोरोना पर मात करने के लिए जन सहयोग निर्माण करने की जरुरत है. लोगों ने प्रशासन की मदद के लिए आगे आने का आवाहान पांडेय ने किया. इस अवसर पर विधायक संजय सिरसाठ, पूर्व महापौर नंदकुमार घोडिले, गजानन बारवाल, पूर्व नगरसेवक सचिन खैरे, मनपा प्रशासन आस्तिककुमार पांडेय, शहर अभियंता एसडी पानझडे उपस्थित थे.