Manpa administrator Pandey visited CIDCO theater

Loading

औरंगाबाद. औरंगाबाद महानगरपालिका (Aurangabad Municipal Corporation) के कमिश्नर और प्रशासक आस्तिक कुमार पांडेय (Astik Kumar Pandey) ने संत एकनाथ रंग मंदिर और संत तुकाराम नाटयगृह का दौरा कर जायजा लिया।

संत एकनाथ रंग मंदिर का काम अंतिम दौर में है।  बचा हुआ कार्य तत्काल पूरा करने के आदेश मनपा प्रशासक पांडेय ने अधिकारियों को दिए।

शिवाजीनगर-विश्रांती नगर सड़क काम का जायजा

उसके बाद मनपा कमिश्नर सिडको (CIDCO) परिसर में स्थित संत तुकाराम नाटयगृह पहुंचे। वहां उन्होंने नाटयगृह की स्थिति का जायजा लिया। नाटयगृह की सिलिंग (Sealing) की हालत काफी खस्ताहाल हुई है। इस पर प्रशासक पांडेय ने अधिकारियों से स्पष्टीकरण मांगा, तब अधिकारियों ने बताया कि सिलिंग खराब होने से कभी भी दुर्घटना हो सकती है। इस कारण के चलते नाटयगृह में जब तक मरम्मत का काम पूरा नहीं होता, तब तक उसे बंद रखने का निर्णय लिया गया। इसके अलावा मार्च 2020 से कोरोना महामारी के चलते नाटयगृह बंद था। इससे भी प्रशासक को अवगत कराया गया। पांडेय ने शिवाजी नगर से विश्रांतीनगर के बीच जारी सीमेंट क्रॉकटीकरण रोड का जायजा लेकर निर्देश दिए। इस अवसर पर कुछ नागरिकों ने प्रशासक पांडेय से मुआवजा का प्रश्न उपस्थित किया। उस प्रशासक आश्वासन दिया कि इस पर जल्द कोई हल निकाला जाएगा।

इस अवसर पर पूर्व उपमहापौर राजेन्द्र जंजाल, शहर अभियंता सखाराम पानझडे, सहायक संचालक नगर रचना जयंत खरवडकर, कार्यकारी अभियंता एबी देशमुख और अन्य अधिकारी उपस्थित थे। इस दौरे के बाद कमिश्नर ने पारिजात नगर कर वहां के सड़क के स्थिति का जायजा लिया। पारिजात नगर को पुंडलीकनगर से जयभवानी नगर को जोड़नेवाले मुख्य सड़क करने के बारे में भाजपा नेता प्रमोद राठोड से चर्चा की।