FILE- PHOTO
FILE- PHOTO

Loading

औरंगाबाद. शहर के बसैय्यानगर के विवादित प्लॉट (Disputed plot) के मालिकाना हक (Owner’s right) के दस्तावेज पेश करने को लेकर मनपा द्वारा नोटिस मिलने से गुस्साए बसैय्या पिता-पुत्र ने मनपा के अतिक्रमण विभाग (Encroachment department) में पहुंचकर हंगामा किया। हंमामे के दौरान बसैय्या पिता-पुत्र ने इमारत निरीक्षक सैयद जमशीद का गला पकड़कर उनके साथ मारपीट कर उन्हें गाली गलौज की। घटनास्थल पर सिटी चौक पुलिस ने तत्काल पहुंचकर हंगामा करने वाले संजय बसैय्या तथा स्वप्रिल बसैय्या पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया।

मिली जानकारी के अनुसार शहर के एमजीएम से पुराना मोंढा तक की डीपी रोड का काम गत कई माह से जारी है। इस सड़क काम में बाधाएं डालने का प्रयास कुछ लोगों द्वारा किया जा रहा है। इस रोड पर बिजली पोल हटाने के लिए बसैय्या की ओर से विरोध जारी है। इस परिसर के एक प्लॉट पर संजय बसैय्या तथा स्वप्रिल बसैय्या पिता-पुत्र ने अतिक्रमण किया हुआ है। इसको लेकर  पूर्व नगरसेवक कैलाश  गायकवाड़ ने मनपा से शिकायत की।

उस शिकायत के आधार पर  मनपा के अतिक्रमण विभाग ने बसैय्या को नोटिस थमाकर प्लाट के दस्तावेज पेश करने को कहा। इस नोटिस से गुस्साएं पिता-पुत्र मनपा के अतिक्रमण विभाग पहुंचे। वहां उन्होंने हंगामा खड़ा कर नोटिस जारी करने वाले इमारत निरीक्षक सैयद जमशीद के साथ विवाद खड़ा किया व हंगामा शुरू कर दिया। हंगामे के दरमियान पिता-पुत्र ने जमशीद का गला पकडकर मारपीट की व गंदी गंदी गालियां भी दी। आरोपी पिता पुत्र को मनपा सुरक्षारक्षक व पुलिस कर्मियों ने समझाने का प्रयास किया। लेकिन, वे मानने तैयार नहीं थे। आखिरकर, पुलिस ने उन्हें अपने कब्जे में लेकर उनके खिलाफ सरकार कार्य में बाधा डालने को लेकर मामला दर्ज किया।