मेल्ट्रान कोविड सेंटर को बागला ग्रुप की मदद

Loading

औरंगाबाद. शहर में आए दिन कोरोना बाधित मरीजों की बढ़ती संख्या के साथ ही उन पर इलाज करने के लिए जरुरी यंत्रसामग्री की जरुरत पड़ रही है. ऐसे में उन मरीजों को तत्काल कोरोनो से मुक्ति दिलाने के लिए शहर के नामचीन बागला ग्रुप ने पालकमंत्री सुभाष देसाई की विनंती पर मदद पहुंचायी है. बागला ग्रुप ने मनपा को कोरोना मरीजों के लिए 60 ऑक्सीजन कॉन्सेन्ट्रेटर  की मदद दी.

कोरोना बाधित मरीजों पर तत्काल इलाज करने के लिए मनपा ने शहर में कई कोविड केयर सेंटर निर्माण किए. इन सेंटरों से आज तक 5 हजार से अधिक मरीज महामारी से मुक्त होकर घर लौटे है. कोरोना के मामूली लक्षण वाले मरीजों पर इलाज के लिए ऑक्सीजन कॉन्सेन्ट्रेटर की जरुरत होती है. 

पालकमंत्री की अपील पर पहुंचाए ऑक्सीजन कॉन्सेन्ट्रेटर

बीते सप्ताह औरंगाबाद दौरे पर आए पालकमंत्री देसाई ने शहर के उद्योजकों को सीएसआर फंड से मदद की अपील की थी. इस अपील पर शहर के बागला उद्योग समूह के ऋषि बागला ने मनपा के चिकलथाना में स्थित कोविड केयर सेंटर में भर्ती मरीजों के इलाज के लिए 60 ऑक्सीजन कॉन्सेन्ट्रेटर की मदद पहुंचायी. मनपा अस्पताल को बागला ग्रुप से मदद मिलने से वहां इलाज करा रहे मरीजों को ऑक्सीजन मिलने में राहत मिलेंगी. रविवार को मनपा आयुक्त पांडेय ने इस अस्पताल का दौरा कर जायजा लिया.