मिडास केयर फार्मास्युटिकल्स कंपनी ने दी वेतन वृध्दि

Loading

औरंगाबाद. शहर से सटे वालूज  एमआईडीसी में स्थित मिडास केयर फार्मास्युटिकल्स कंपनी ने कामगारों को 6 हजार रुपए की वेतन वृध्दि देने का निर्णय लिया है. हाल ही में भारतीय बहुजन कामगार महासंघ के माध्यम से 3 साल के लिए वेतन वृध्दि का करार किया गया. यह जानकारी भारतीय बहुजन कामगार महासंघ के अध्यक्ष तथा भाजपा के शहराध्यक्ष संजय केणेकर ने पत्रकारों को दी.

उन्होंने बताया कि वालूज एमआईडीसी में स्थित मिडास केयर फार्मास्युटिकल्स इस संगठन के कामगारों का वेतनवृध्दि का करार किया गया. इस करार के अनुसार कामगारों के मूल मासिक वेतन में 6 हजार की वेतन वृध्दि की गई. वहीं,  महंगाई भत्ता कानून के अनुसार वेतन में 6 हजार की वृध्दि के अलावा  अन्य मासिक भत्ते मिलाकर कुल 11 हजार 32 रुपए की वृध्दि हर एक कामगार के वेतन में हुई. 

21 हजार रुपए सालाना बोनस दिया जाएगा

केणेकर ने बताया कि इसके अलावा 21 हजार रुपए सालाना बोनस दिया जाएगा. इतना ही नहीं हर कामगार को हर साल  50 हजार रुपए बिना ब्याज कर्ज मिलेगा. कामगारों के लिए सालाना टूर भी निकाला जाएगा. यह बात भी करार में कंपनी प्रशासन ने तय कर लिखी है. करार के समय भाजपा के शहराध्यक्ष संजय केणेकर, सचिव अरुण मते, कंपनी के व्यवस्थापक नितिन केतकर, सरफराज पटेल, एचआर मैनेजर अच्युत काले, डिप्टी मैनेजर तुषार वडागले, कचरु घोडके, सुनील आराक, पदमाकर भालेराव प्रमुख रुप से उपस्थित थे.