मनसे जिलाध्यक्ष सुहास दाशरथे का मनपा में हंगामा

– कोरोना के बढ़ते कहर को लेकर उपायुक्त निकम को मारने उठायी कुर्सी

औरंगाबाद. शहर में कोरोना का कहर तेजी से बरपा रहा है. प्रशासन की लाख कोशिशों के बावजूद हर दिन कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है. इससे आहत मनसे जिलाध्यक्ष सुहास दाशरथे शुक्रवार शाम मनपा पहुंचे. उन्होंने उपायुक्त रविन्द्र निकम से मुलाकात कर कोरोना के बढ़ते कहर के लिए प्रशासन द्वारा किए जा रहे प्रयासों पर नाराजगी जताकर कुछ सवाल पूछे. सवाल पर उपायुक्त निकम ठीक से जवाब नहीं दे पाए. इससे दाशरथे गुस्सा गए और उन्होंने उपायुक्त निकम को मारने के लिए उनके निकट रखी कुर्सी उठायी. जिससे काफी देर उपायुक्त रविन्द्र  निकम के कक्ष में तनाव बना हुआ था.

मनपा की लापरवाही से शहर में कोरोना तेजी से फैल रहा

शुक्रवार शाम मनसे जिलाध्यक्ष सुहास दाशरथे पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं के साथ मनपा पहुंचे. उन्होंने मनपा उपायुक्त रविन्द्र निकम से मुलाकात कर कोरोना के बढ़ते कहर पर कुछ सवाल पूछकर अपना ज्ञापन सौंपा. दाशरथे ने कहा कि मनपा प्रशासन के लापरवाही से शहर में कोरोना तेजी से फैल रहा है. सभी दल इन दिनों शांत है.सभी को मैनेज कर मनपा प्रशासन काम करने का आरोप दाशरथे ने लगाया.उन्होंने कहा कि हर दिन शहर में देशी व विदेश लोग आ रहे है. उन्हें रोकने के लिए प्रशासन पूरी तरह से अनदेखी कर रहा है. कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने  के लिए प्रशासन क्या कदम उठा रहा है, इसका स्पष्टीकरण दाशरथे ने मनपा उपायुक्त निकम से मांगा.

जनता के जान से खेल रही मनपा

 उपायुक्त द्वारा उनके सवालों का जवाब शांति से दिए जाने से गुस्साएं दाशरथे ने कक्ष में रखी कुर्सी उठाकर उन्हें मारने का प्रयास किया. उपायुक्त निकम के कैबिन में  उपस्थित मनपा के सुरक्षा रक्षक व पुलिस कर्मचारियों ने दाशरथे को शंात कर कैबिन से बाहर ले जाने का प्रयास किया. इसके बावजूद दाशरथे गुस्से से बेकाबू हुए और उन्होंने  प्रशासन को चेताया कि वे आगामी दो दिनों में उनके द्वारा कोरोना को रोकने के लिए प्रशासन को ज्ञापन देकर पूछे सवालों का जवाब दे, वरना वे फिर एक बार मनपा पहुंचकर उपायुक्त की कैबिन को तहस नहस करेंगे. दाशरथे ने आरोप लगाया कि मनपा जनता के जान से खेल  रही है.