सीएमआईए की नई कार्यकारिणी घोषित, कमलेश धूत बने अध्यक्ष

Loading

औरंगाबाद. चेंबर ऑफ मराठवाड़ा इंडस्ट्रीज एंड एग्रीकल्चर यानी सीएमआईए की चालू 2020-21  वर्ष की नई कार्यकारिणी  का चयन शुक्रवार को ऑनलाइन बैठक में आयोजित कर किया गया. इसमें कार्यकारिणी के नये पदाधिकारियों का चयन किया गया. सीएमआईए के अध्यक्ष पद पर उद्योजक कमलेश धूत व उपाध्यक्ष पद पर उद्योजक शिवप्रसाद जाजू की नियुक्ति की गई.

कार्यकारिणी के अन्य पदाधिकारियों में मानद सचिव पद पर सतीश लोणीकर, मानद सह सचिव पद पर प्रितीश चटर्जी, मानद कोषाध्यक्ष पद पर सुयोग माछर, मानद सह कोषाध्यक्ष पद पर आशीष गाडेकर की नियुक्ति की गई. इसके अलावा कार्यकारिणी सदस्य में उद्योजक नितिन गुप्ता, निलेश कपाडिया, उत्सव माछर, नितिन काबरा,अनिल आर माली, सुरेश ताडकर, रितेश मिश्रा शामिल है. नई कार्यकारिणी के चयन के लिए आयोजित ऑनलाइन बैठक में पूर्व अध्यक्ष गिरधर सांगानेरिया ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष कमलेश धूत व अन्य पदाधिकारियों का स्वागत किया. पूर्व समिति सदस्यों ने गत वर्ष में चेंबर का उपक्रम/उपक्रमों में सक्रिय हिस्सा लेने को लेकर कार्यकारिणी के सदस्यों का आभार माना.

औरंगाबाद के उद्योग शुरु रखने को प्राथमिकता

सीएमआईए का अध्यक्ष का पदभार संभालने के बाद नवनिर्वाचित अध्यक्ष कमलेश धूत ने कहा कि औरंगाबाद में उद्योग चालू रखना यह चेंबर की सर्वोच्च प्राथमिकता है. तथापि सितंबर के बाद जब हालात सामान्य होंगे, तब दो प्रमुख परिषदों का आयोजन किया जाएगा. मानद सचिव सतीश लोणीकर ने आश्वासन दिया कि नवनिर्वाचित पदाधिकारी चेंबर को अधिक सक्रिय करने के लिए परिश्रम लेंगे.