online
File

Loading

–  शिवसेना के औरंगाबाद शाखा के वर्धापन दिन पर उपक्रम

औरंगाबाद. मराठवाड़ा में सबसे पहले स्थापित हुई शिवसेना के औरंगाबाद शाखा के 35 वें वर्धापन दिन के उपलक्ष्य में ऑनलाइन निबंध स्पर्धा का आयोजन किया गया है. यह निबंध स्पर्धा ऑनलाइन पध्दति से होगी. स्पर्धक अपना निबंध पीडीएफ फाईल बनाकर 7 जून रविवार शाम 7 बजे भेजे. यह जानकारी  सेना जिला प्रमुख अंबादास दानवे ने दी.

उन्होंने बताया कि राज्य के उद्योगमंत्री तथा जिले के पालकमंत्री  सुभाष देसाई, कैबिनेट मंत्री संदिपान भूमरे, राज्यमंत्री  अब्दुल सत्तार, सेना नेता चन्द्रकांत खैरे, संपर्क प्रमुख विनोद घोसालकर, विधायक प्रदीप जैसवाल, विधायक संजय सिरसाठ, विधायक रमेश बोरनारे, विधायक उदयसिंह राजपूत, जिला प्रमुख नरेन्द्र त्रिवेदी के मार्गदर्शन में यह निबंध स्पर्धा होगी. 

दिए जाएंगे नगद इनाम 

अ गुट में 15 से 25 वर्ष के उम्र के स्पर्धा के लिए तथा ब गुट सभी उम्र के लोगों के लिए खुला है. स्पर्धा में विजेताओं को संयोजकों की ओर से 3 हजार, 2 हजार तथा 1 हजार रुपए नगद इनाम के रुप में दिए जाएंगे. इसमें 15 से 25 वर्ष के लिए विषय – केन्द्र सरकार का 20 लाख का पैकेज-असली वास्तवितकता क्या है?. 2. मैं किसान बोल रहा हूं. 3. स्थानांतरित कामगार समस्या की समाधान यह विषय शामिल है. खुले गुट के लिए 1. अपनी स्वास्थ्य व्यवस्था विषय. 2. महाराष्ट्र आज का और कल का विषय. 3. कौराना यौध्दा के परिवार वालों का मनोगत इन तीन विषयों पर आधारित है. अपना निबंध पीडीएफ फाइल बनाकर नाम एवं पते के साथ प्रा. संतोष बोर्ड के वॉटसअप नंबर 9225732248 पर भेजने का आवाहान शिवसेना जिला प्रमुख अंबादास दानवे ने किया.