SPI exam results declared, 310 students from Maharashtra selected for interview

    Loading

    औरंगाबाद. महाराष्ट्र (Maharashtra) के एक मात्र शहर के हडको कॉर्नर पर स्थित सरकारी सर्विसेस प्रिपरेटरी इन्सिटिटयूट (SPI) में प्रवेश पाने के लिए  14 फरवरी 2021 को ली गई परीक्षा (Exam) में सफल हुए 310 उम्मीदवारों का साक्षात्कार के लिए चयन किया गया है। प्रवेश के लिए इन उम्मीदवारों का  जल्द ही ऑनलाइन साक्षात्कार (Online Interview) लिया जाएगा। सफल हुए छात्रों को अपनी सारी जानकारी एसपीआई की वेबसाइट पर लोड करनी होगी। यह  जानकारी एसपीआई के निदेशक कर्नल अमित दलवी ने पत्रकारों को दी।

    उन्होंने बताया कि फरवरी माह में एसपीआई में प्रवेश के लिए ली गई लिखित परीक्षा में राज्य भर से 5 हजार से अधिक छात्रों ने हिस्सा लिया था। परीक्षा के बाद घोषित कि गए परिणाम में 310 उम्मीदवारों का साक्षात्कार के लिए चयन किया गया है। फरवरी माह में कोरोना की दूसरी लहर ने पूरे राज्य में पांव पसारने के बाद प्रवेश के लिए जरुरी साक्षात्कार की प्रक्रिया रोक दी गई थी। अब हालत सामान्य होने पर एसपीआई प्रशासन ने साक्षात्कार के लिए चयनित हुए 310 छात्रों के साक्षात्कार ऑनलाइन लेने की प्रक्रिया शुरु की है।

    ई-मेल पर दी जाएगी जानकारी

    कर्नल दलवी ने बताया कि उम्मीदवारों को साक्षात्कार के बारे में व्यक्तिगत रुप से ई-मेल पर सूचित किया जाएगा। साक्षात्कार एक या दो सप्ताह के भीतर शुरु होने की संभावना है। ऐसे में चयनित हुए 310 उम्मीदवार जल्द एसपीआई की वेबसाइट पर लॉग इन कर अपनी जरुरी जानकारी भरें। यह अपील एसपीआई के निदेशक कर्नल अमित दलवी ने साक्षात्कार के लिए चयनित हुए छात्रों से की है।