Only the residents of Aurangabad will salute the protesters MLA Ambadas Danve

  • विधायक दानवे ने साधा भाजपा पर निशाना

Loading

औरंगाबाद. शहर को बदनाम करने का प्रयास जानबूझकर कुछ लोग कर रहे हैं। अलग-अलग आंदोलनों से उनका असली चेहरा सामने आने से विरोधकों को शहरवासी ही अब नमस्ते करेंगे। यह प्रतिपादन शिवसेना जिला प्रमुख और विधायक अंबादास दानवे (MLA Ambadas Danve) ने करते हुए भाजपा (BJP) पर निशाना साधा।

शिवसेना (Shiv Sena) की ओर से उपशहर प्रमुखों के कार्यक्षेत्र में एक बैठक का आयोजन किया गया था। बैठक में मार्गदर्शन करते हुए जिलाध्यक्ष दानवे ने यह बात कहीं। उन्होंने कहा कि चुनाव (Election) आते और चले जाते, लेकिन संघर्ष करते हुए जनता के कार्य करने की, समाजसेवा की शिवसेना को आदत है। इसलिए जनता का आशीर्वाद हमेशा मिलता है ओर आगे भी मिलता रहेगा। यह विश्वास दानवे ने जताया। 

नागरिकों के गुंठेवारी के प्रश्न हल करें

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray) ने शहर के लिए जरूरी गुंठेवारी बस्तियों के लाखों लोगों का प्रश्न हल किया। गुठेवारी परिसर में शिवसेना की हर शाखा ने शिवसेना गुंठेवारी मदद केन्द्र स्थापित कर नागरिकों के गुंठेवारी के प्रश्न हल करें। साथ ही शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे के जयंती के उपलक्ष्य में सप्ताह भर विविध उपक्रमों का आयोजन करने की अपील विधायक दानवे ने की। इस अवसर पर मतदाता पंजीकरण, सदस्य पंजीकरण आदि का जायजा विधायक दानवे ने लिया। उधर, शिवसेना की ओर से नारेगांव, मिसारवाडी, चिकलथाना, चिकलथाना एमआईडीसी, मुकुंदवाडी, रामनगर, ज्ञानेश्वर कालोनी, अंबिकानगर की विभागीय बैठक ली गई। प्रस्तावना विधानसभा संगठक राजू वैद्य ने की। बैठक में शहर प्रमुख विश्वनाथ स्वामी, सचिव राजेन्द्र जंजाल ने भी मार्गदर्शन किया। शहर प्रमुख बाबासाहब डांगे ने आभार माना।