पुलिस कर्मचारी सुशांत शेलके ने पाया प्रथम पुरस्कार

    औरंगाबाद. क्रीडा भारती (Krida Bharati) द्वारा आयोजित ऑनलाइन क्रीडा महोत्सव 2021 में शहर पुलिस आयुक्तालय के साइबर पुलिस विभाग (Cyber Police Department) में कार्यरत सुशांत अजीत शेलके(Sushant Ajit Shelke) ने प्रथम पुरस्कार पाया। सुशांत को मिले पुरस्कार पर शहर के पुलिस कमिश्नर डॉ. निखिल गुप्ता, साइबर थाना की पीआई गीता बागवडे, प्रशिक्षक गणेश कड ने अभिनंदन किया है।

    ऑनलाइन बॉस्केट बॉल स्पर्धा शहर के विविध उम्र के खिलाडियों के लिए आयोजित की गई थी। इन दिनों कोरोना महामारी को लेकर लॉकडाउन जारी है। लॉकडाउन काल में भी हर व्यक्ति घर में रहकर अपने स्वास्थ्य को बेहतर रखने के साथ ही मानसिक दृष्टि से प्रबल रहे, इस उद्देश्य को सामने रखकर ऑनलाइन  स्पर्धा का आयोजन किया गया था।

     आयोजकों ने सभी स्पर्धकों को एक मिनट का समय दिया था। तय समय में खिलाडि़यों ने दोनों हाथों से  न रुकते हुए बॉल ड्रिबल करना जरुरी था। अगर एक मिनट के भीतर बॉल छुट गया तो उक्त खिलाडी को स्पर्धा से बाहर कर दिया जाता था। स्पर्धा में 1300 खिलाडियों ने हिस्सा लिया। यह स्पर्धा  तीन गुट में ली गई। वरिष्ठ गुट से शहर के साइबर पुलिस विभाग  में कार्यरत सुशांत अजीत शेलके ने प्रथम स्थान पाया। सुशांत की इस जीत पर औरंगाबाद पुलिस बॉस्केट बॉल टीम, औरंगाबाद जिला-तहसील बॉस्केट बॉल संगठन, औरंगाबाद सीनियर बॉस्केट बॉल क्लब के सभी वरिष्ठ खिलाडियों ने अभिनंदन किया है।