Preparations for the Covid vaccination run run completed

Loading

औरंगाबाद. औरंगाबाद महानगर पालिका (Aurangabad Municipal Corporation) कार्य क्षेत्र में शुक्रवार 8 जनवरी को आयोजित कोविड टीकाकरण मुहिम (Covid Vaccination Campaign) के अंतर्गत ड्राइ रन के लिए औरंगाबाद महानगर पालिका (Aurangabad Municipal Corporation) पूरी तरह तैयार है।

यह जानकारी मनपा की मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. नीता पाडलकर (Chief Medical Officer Dr. Neeta Padalkar) ने दी। उन्होंने बताया कि गुरुवार को मनपा के प्रबोधनकार केशव सीताराम ठाकरे के सभागृह में कोविड टीका ड्राइ रन के तैयारियों के लिए प्रशिक्षण का आयोजन किया गया था। इस अवसर पर टीकाकरण केन्द्र पर टीका देने के हर चरण का प्रैक्टिकल किया गया।

टीकाकरण को लेकर उपस्थित किए गए शंकाएं, प्रश्न तथा सूचनाओं का निराकरण किया गया। प्रशिक्षण का आयोजन मनपा की स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. मनीषा भोंडवे, डॉ. मेघा जोगदंड, डॉ. शैलेजा तथा विश्व स्वास्थ्य संगठन के डॉ. मुजीब सैयद के निगरानी में किया गया। उसके बाद मनपा की मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. पाडलकर ने टीकाकरण केन्द्र पर नियुक्त किए गए हर अधिकारी तथा कर्मचारियों की जिम्मेदारी क्या है, इस बारे में उनसे चर्चा की। ड्राय रन की शुरुआत शुक्रवार सुबह 9 बजे मनपा के स्वास्थ्य केन्द्र एन-11 पर होगी।