Rapid development work in Aurangabad under the leadership of CM Thackeray

    औरंगाबाद. शिवसेना प्रमुख बालठाकरे का औरंगाबाद (Aurangabad) पर विशेष प्रेम था, इसका एहसास औरंगाबाद वासियों को है। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray) के नेतृत्व में तथा महाविकास आघाडी सरकार के माध्यम से शहर में विविध विकास कार्य (Development Work) तेजी से जारी है। यह प्रतिपादन शिवसेना जिला प्रमुख और विधायक अंबादास दानवे (MLA Ambadas Danve) ने यहां किया। 

    शहर के पुंडलीकनगर प्रभाग के हनुमान नगर बिजली डीपी से मातोश्री चौक तक के सीमेंट क्रॉकटीकरण सड़क का भूमिपुजन शिवसेना  जिला प्रमुख अंबादास दानवे के हाथों किया गया। उसके बाद अपने विचार में विधायक दानवे यह प्रतिपादन किया। इस अवसर पर सेना उपजिला प्रमुख संतोष जेजुरकर, विधानसभा संगठक राजू वैद्य, संतोष खेडके, दिग्विजय शेरखाने, प्रमोद ठेंगडे, पूर्व नगरसेविकास मीना गायके, नगरसेवक गजानन मनगटे, नरेश भालेराव, विजय वाघमारे प्रमुख रुप से उपस्थित थे। 

    पेयजल योजना का काम शुरु किया

    अपने विचार में विधायक दानवे ने कहा कि सुपर औरंगाबाद के माध्यम से शहर का तेजी से विकास हो रहा है। हाल ही में इस परिसर के पीने का पानी का प्रश्न सरकार ने हल करते हुए 1,680 करोड़ की पेयजल योजना का काम शुरु किया। शहर का गुंठेवारी का प्रश्न सरकार ने हल किया। दानवे ने बताया कि जल्द ही शिवसेना की ओर से इस परिसर के नागरिकों को पीआर कार्ड देने की मांग की जाएगी। शिवसेना ने हमेशा इस परिसर में विकास कार्य को तरजीह दी है। इस परिसर के विकास के लिए नागरिक सेना के हमेशा साथ रहे, यह अपील विधायक दानवे ने की। कार्यक्रम में बापू कवले, नंदु लबडे, अभिजीत पगारे, बालु दानवे, जगन्नाथ ढकले, संदिप अहिरे, सचिन जेजुरकर, जालिंदर सिरसाठ, राम केकान, भरत ढवले, उध्दव चौधरी, दादा लुटे पाटिल, रामदास गायके, अर्जुन सरोसे, मुरलीधरससे, श्रीराम पाटिल, लक्ष्मण बताडे, शेषराव काले पाटिल, विशाल गायके आदि उपस्थित थे।