जरुरत मंदों को बांटे राशन किट

  • विधायक सिरसाठ का उपक्रम 

औरंगाबाद. शुक्रवार से शुरु किए गए जनता कर्फ्यू के एक दिन पूर्व औरंगाबाद पश्चिम के शिवसेना विधायक संजय सिरसाठ ने अपने निर्वाचन क्षेत्र के शिवाजी नगर परिसर में गरीब व जरुरत मंद सैकड़ों लोगों को जरुरी साम्रगी के राशन किट बांटे.

विधायक सिरसाठ ने कहा कि शहर में कोरोना का कहर दिन-ब-दिन बढ़ रहा है. कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रसार को ब्रेक लगाने के लिए प्रशासन ने 9 दिन लॉकडाउन करने का निर्णय लिया है. यह लॉकडाउन कोरोना पर ब्रेक लगाने के लिए काफी महत्वपूर्ण है. इसके लिए नागरिकों ने लॉकडाउन  का सख्ती से पालन कर प्रशासन को सहकार्य करें. तब जाकर ही हम शहर से कोरोना का खात्मा कर पाएंगे. 

9 दिन तक घरों से बाहर निकलने से बचे लोग

उन्होंने नागरिकों से अपील की कि वे 9 दिन तक घरों से बाहर निकलने से बचे. अपना परिवार यह अपने लिए महत्वपूर्ण है. कोरोना को लेकर सभी लोग अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दे. हर नागरिक घर से बाहर निकलने पर मास्क लगाए, सोशल डिस्टेन्सिंग का पालन करें. सैनिटायजर का इस्तेमाल करें. 9 दिन के लॉकडाउन में कोई भी गरीब नागरिक भूखा न रहे, इस बात को सामने रखकर मैंने राशन किट बांटने का उपक्रम हाथ में  लिया. यह मदद नहीं, बल्कि एक कर्तव्य है. इस अवसर पर पूर्व उपमहापौर राजेन्द्र जंजाल, बालासाहाब गायकवाड, सुरेश शिंदे, अमोल पाटिल, सुखराज हिवराले आदि उपस्थित थे.