सातारा परिसर के सड़कों का होगा क्रॉकटीकरण

Loading

  • विधायक सतीश चव्हाण के हाथों हुआ भूमिपूजन

औरंगाबाद. मराठवाड़ा स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के विधायक सतीश चव्हाण के विधायक निधि से शहर के सातारा परिसर के विविध सड़कों का निर्माण क्रॉकटीकरण से होगा. इन सड़कों के काम का भूमिपूजन विधायक सतीश चव्हाण के हाथों किया गया.

सातारा परिसर में सड़कों की हालत काफी दयनीय है. इस परिसर की सड़के बेहतर बनाने के लिए क्षेत्र के नागरिकों ने मनपा प्रशासन से कई बार गुहार लगायी, परंतु किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं हुई. कुछ माह पूर्व इस परिसर के नागरिकों ने विधायक सतीश चव्हाण से मुलाकात कर सड़कों की बदतर हालत सुधारने के लिए विधायक निधि से काम करने की विनंती की थी. इस विनंती पर विधायक चव्हाण ने विधायक निधि से सड़कों  के काम के लिए हरी झंडी दिखाई.

वार्ड क्र.114 में शुरु हुए सड़कों के काम

विधायक सतीश चव्हाण ने बताया कि सातारा परिसर के नागरिकों की विनंती पर मैंने वार्ड क्र. 114 में विविध सड़कों का काम करने का निर्णय लिया. बुधवार को उन सड़कों के क्रॉकटीकरण के काम का भूमिपूजन विधायक चव्हाण के हाथों किया गया. इस अवसर पर परिसर के विजय रामदासी, शाम कनके, संजय भुजबल, पीआर थोटे, अशोक तेजनकर, उत्तर पांचाल, शिवाजी शिंदे, किशोर अंबुलगेकर, राहुल शिंदे, धनंजय शेलके, शेखर मसके, अभय भोसले, प्रकाश मते उपस्थित थे.