सिध्दार्थ गार्डन की करीना बाघिन की बिगडी हालत

– मनपा आयुक्त ने संग्रहालय पहुंचकर बाघिन के स्वास्थ्य की ली जानकारी 

औरंगाबाद. शहर के सिध्दार्थ उद्यान के प्राणी संग्रहालय में स्थित करीना नामक बाघिन  पिछले कई दिनों से बीमार है. उसने खाना-पीना छोड़ दिया है. जिसके चलते वह वर्तमान में सलाईन पर है. उसके खून, स्वैब और अन्य नमुने जांच के लिए लैब में भेजे गए है. बीमार बाघिन के स्वास्थ्य की जानकारी हासिल करने मंगलवार को मनपा प्रशासक आस्तिककुमार पांडेय सिध्दार्थ गार्डन पहुंचे. वहां उन्होंने प्राणी संग्रहालय के अस्पताल पहुंचकर  बीमार बाघिन के  स्वास्थ्य की जानकारी ली.

सिध्दार्थ गार्डन में स्थित करीना नामक 6 साल की बाघिन पिछले कुछ दिनों से बीमार है. वर्तमान में  उसका इलाज प्राणी संग्रहालय के अस्पताल में जारी है. बीते दो दिन से बाघिन ने खाना-पीना छोड दिया है. उसे सलाईन देकर जान बचाने का प्रयास जारी है. 

हालत काफी नाजूक 

वर्तमान में करीना बाघिन की हालत काफी नाजूक है. इसको लेकर मनपा आयुक्त आस्तिककुमार पांडेय ने मंगलवार को सिध्दार्थ गार्डन में स्थित प्राणी संग्रहालय का दौरा कर करीना बाघिन  की स्वास्थ्य की जानकारी ली. बाघिन पर बेहतर इलाज कर उसकी हालत सुधारने के लिए हर संभव प्रयास करने के निर्देश मनपा प्रशासक पांडेय ने प्राणी संग्रहालय के प्रमुख डॉ. नाईकवाडे को  दिए. पांडेय के साथ शहर अभियंता सखाराम पानझडे भी उपस्थित थे. बता दे कि मराठवाड़ा के एक मात्र सिध्दार्थ प्राणी संग्रहालय में 12 बाघ है.