ज्ञानदीप नगर की समस्याएं हल करें

Loading

औरंगाबाद. औरंगाबाद पश्चिम निर्वाचन क्षेत्र के सातारा परिसर के गुट नंबर 175 और 177 ज्ञानदीप नगर के नागरिकों ने सड़कें और ड्रैनेज लाइन की समस्याएं हल करने को लेकर एक ज्ञापन इस निर्वाचन क्षेत्र के शिवसेना विधायक संजय सिरसाठ से मुलाकात कर सौंपा.

ज्ञापन में नागरिकों ने बताया कि सातारा परिसर के ज्ञानदिप नगर  में गत कुछ सालों से सड़कें और ड्रैनेज के काम नहीं हुआ है. ड्रैनेज लाइन न होने के कारण गंदा पानी सड़क पर बहने से लोगों के स्वास्थ्य पर बुरा असर पड़ रहा है. 

नागरिकों की विधायक संजय सिरसाठ से गुहार

सातारा परिसर के अन्य इलाकों में काम जारी है, लेकिन सालों से ज्ञानदीप नगर मूलभूत सुविधाओं से वंचित है. ऐसे में इस क्षेत्र के विधायक के नाते आप विशेष लक्ष्य केन्द्रीत कर ज्ञानदीप नगर में  सड़कों का निर्माण कर ड्रैनज की समस्याएं हल करने की मांग उस परिसर के नागरिकों ने विधायक सिरसाठ से ज्ञापन देकर की. ज्ञापन स्वीकारने के बाद विधायक सिरसाठ ने आश्वासन दिया कि वे जल्द ही इस परिसर की समस्याओं का निराकरण करेंगे.

विधायक को दिया ज्ञापन 

गौरतलब है कि विधायक संजय सिरसाठ के विधायक निधि से लॉकडाउन में बड़े पैमाने पर सातारा परिसर में विकास कार्य जारी है. जिससे इस परिसर के नागरिकों में खुशी की लहर है. ज्ञापन देते समय शिवसेना विभाग प्रमुख रणजीत ढेपे, शाखा प्रमुख रामेश्वर पेंढारे, रवी पुराणिक, सोनुने, गुट्टे, चंदन बेलवाल, बालापूरे, राहुल कुलकर्णी, गणेश कुलकर्णी, चाबूकस्वार, संग्राम पाटिल आदि उपस्थित थे.