Solving Miscellaneous Problems of MIDC - MASIA's meeting with MIDC

    Loading

    औरंगाबाद. शहर के एमआईडीसी (MIDC) चिकलथाना (Chikalthana), वालूज, शेन्द्रा में निर्माण विविध समस्याओं को हल करने बुधवार को मराठवाडा एसोसिएशन ऑफ स्मॉल स्केल इंडस्ट्रीज एंड एग्रीकल्चर (Marathwada Association of Small Scale Industries and Agriculture) (मसिआ) (MASIA) के चिकलथाना में स्थित मुख्य कार्यालय में एक बैठक संपन्न हुई। बैठक में मसिआ के पदाधिकारी और एमआईडीसी के अधिकारी उपस्थित थे। बैठक  में मसिआ के अध्यक्ष (President) नारायण पवार (Narayan Pawar) और  एमआईडीसी के मुख्य अभियंता (MIDC Chief Engineer) शिवहरी दराडे (Shivhari Darade )प्रमुख रुप से उपस्थित थे। 

    मसिआ के पदाधिकारियों ने एमआईडीसी वालूज के सेक्टर में तत्काल ट्रक टर्मिनल चालू करना, एल सेक्टर में बंद पड़े स्ट्रीट लाईट चालू करना, कामगार चौक से एफडीसी रोड का चौडीकरण, मुख्य रास्ते के डिवाईडर के कट्स की संख्या कम करना, कामगार चौक में पुलिस चौकी का निर्माण करना, चिकलथाना एमआईडीसी की कई सड़के खराब है, उनकी तत्काल मरम्मत करना।  चिकलथाना, वालूज और शेन्द्रा एमआईडीसी में बड़े पैमाने पर बारिश का पानी जमा होता हैं, वहां के नालों की सफाई करना। चिकलथाना में डब्ल्यू और जे सेक्टर में पेयजल आपूर्ति करनेवाली पाईप लाईन की मरम्मत करना अथवा नई पाईप लाईन डालना आदि समस्याओं को रखकर उन्हें तत्काल  हल करने पर जोर दिया। 

    सभी समस्याओं का जल्द किया जाएगा निराकरण 

    बैठक में मसिआ  पदाधिकारियों द्वारा रखीं गई सारी समस्याओं का तत्काल निराकरण करने का आश्वासन एमआईडीसी के  मुख्य अभियंता शिवहरी दराडे और कार्यकारी अभियंता भूषण हर्षे ने दिया। हर्षे ने कहा कि शहर के तीनों एमआईडीसी के जिन क्षेत्रों में बारिश का पानी जमा होता हैं, वहां के नालों की तत्काल सफाई की जाएगी, कुछ  स्थानों पर आउटलेट निकालकर पानी बहने की  व्यवस्था  की जाएगी, वालूज के एल सेक्टर के स्ट्रीट लाईट का काम आगामी दो माह में पूरा किया जाएगा, साथ ही एमआईडीसी चिकलथाना के एच सेक्टर और अन्य सडकों की मरम्मत के लिए फॉलोअप जारी है।  कार्यकारी अभियंता भूषण हर्षे ने बताया कि चिकलथाना के डब्ल्यू और जे सेक्टर में पेयजल आपूर्ति करनेवाली नई पाईप लाईन का काम जारी है। आगामी एक पखवाडा में यह काम पूरा होगा। जिसके  बारे में संबंधित विभाग के साथ भी फॉलोअप कर जल्द से जल्द यह समस्या हल करने का आश्वासन दिया। बैठक में एमआईडीसी के एम.के बोधे, रविन्द्र कुलकर्णी, उप अभियंता सुत्रावे, संध्या लुलेकर, आर.पी थोटे, गणेश मुलीकर के अलावा मसिआ के अध्यक्ष नारायण पवार, पदाधिकारी और सदस्य किरण जगताप, अनिल पाटिल, गजानन देशमुख, चेतन राउत, राजेन्द्र चौधरी, राहुल मोगले, सुरेश खिल्लारे, सचिन गायके, प्रल्हाद गायकवाड़, अर्जुन गायकवाड़, नीरज खेमका, मनीष अग्रवाल, विकास पाटिल, कुंदन रेड्डी आदि उपस्थित थे।