सांसद डॉ. कराड के पुत्रों ने भाजपा कार्यकर्ता के परिवार को पीटा

Loading

– वीडियो वायरल होने से मचा हडकंप

औरंगाबाद. भाजपा से हाल ही में राज्यसभा के लिए चुने गए सांसद डॉ. भागवत कराड के 2 बेटों ने गुंडागर्दी करते हुए भाजपा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य  कुणाल मराठे के घर में प्रवेश कर जमकर हंगामा करते हुए उसके माता-पिता सहित अन्य  सदस्यों को पिटा.

सांसद डॉ. कराड के पुत्रों की गुंडागर्दी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद औरंगाबाद सहित पूरे महाराष्ट्र में खलबली मची है. इस मामले में सांसद डॉ. कराड के दो पुत्रों सहित एक कार्यकर्ता पर अपराध दर्ज किया गया है.

सांसद पुत्रों के खिलाफ मामला दर्ज

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की देर रात 10 बजे कोटला कालोनी निवासी भाजपा कार्यकर्ता कुणाल मराठे अपने परिवार के साथ खाना खा रहे थे. उसी समय सांसद डॉ. भागवत कराड के पुत्र हर्षवर्धन कराड तथा वरुण कराड तथा उनका एक साथीदार पवन सोनवने ने मराठे के घर में प्रवेश किया. उन्होंने मराठे को चेताया कि वे लॉकडाउन में जरुरतमंद लोगों की मदद ना करें. आगामी मनपा चुनाव में भाजपा से मुझे उम्मीदवारी मिलना तय है. ऐसे में तू किसी भी परिवार की मदद ना करें. हम लोगों की मदद कर रहे हैं. यह कहकर हंगामा शुरू किया. बात हाथा-पाई पर जा पहुंची. तब सांसद कराड के दोनों पुत्रों ने कुणाल की पिटाई शुरू की.

 कालोनी के लोगों में डर का माहौल 

घटना के समय कुणाल अन्य सदस्य मदद के लिए पहुंचे तो उनके साथ भी सांसद के पुत्रों ने धक्का मुक्की की. इस घटना के बाद कोटल कालोनी के लोगों में डर का माहौल था. रविवार के तडके कुणाल मराठे ने क्रांति चौक थाना पहुंचकर आरोपी सांसद डॉ. कराड के पुत्र हर्षवर्धन कराड, वरुण कराड तथा अन्य एक साथिदार पवन सोनवने के खिलाफ शिकायत लिखाने पर उन तीनों आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है.  इधर, शनिवार की देर रात से ही सांसद डॉ. कराड के पुत्रों द्वारा कुणाल मराठे को की गई पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं में सोशल मीडिया पर गुस्सा देखा गया. सांसद पुत्रों द्वारा घर में घूसकर की गई पिटाई से पूरे महाराष्ट्र में खलबली मची है.

 मेरी बदनामी की जा रही है : हर्षवर्धन कराड

उधर, सांसद डॉ. कराड के पुत्र हर्षवर्धन कराड ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि जानबूझकर मेरी और सांसद पिता  डॉ. भागवत कराड की बदनामी करने के लिए रविवार की सुबह से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है. मैं और मेरे सहकारी कोटल कालोनी में जरुरत मंदों को राशन किट बांटने पहुंचे थे. तब कुणाल मराठे ने मेरे सहकारी पवन सोनवने को भद्दी-भद्दी गालियां देकर अपशब्दों का इस्तेमाल किया. जिससे वहां विवाद हुआ. मैंने मामले को शांत करने का प्रयास किया, लेकिन कुणाल मराठे व एक महिला ने मुझे जबरन इस मामले में घसीटकर हमारे के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. हमारे साथ गंदी राजनीति की जा रही है. जिसका मैं निषेध करता हूं.