MP IMTIYAZ JALIL

    Loading

    औरंगाबाद. राज्य में कोरोना आपत्ति निवारण के उपाय योजनाओं में राज्य के सभी कर्मचारियों के   मई माह के वेतन में एक-दो दिन का वेतन सीएम सहायता निधि के रुप में कटौती करने के सरकार निर्णय में दिन-रात (Day-Night) जनता की सेवा में जूटे पुलिस (Police) और स्वास्थ्य कर्मचारियों (Health Workers) की वेतन कटौती (Salary Deduction) न करते हुए उन्हें सरकार की ओर से प्रोत्साहन/विशेष वेतन देने की मांग जिले के सांसद इम्तियाज जलील (MP Imtiaz Jalil) ने राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray), उपमुख्यमंत्री और राज्य के वित्त व नियोजन मंत्री अजीत पवार को एक पत्र लिखकर की। 

    सीएम को भेजे पत्र में जलील ने बताया कि राज्य में कोविड महामारी के इस संकट में आपदा निवारण  उपाय योजनाओं के लिए राज्य के सभी भारतीय प्रशासनीक सेवा, भारतीय पुलिस सेवा के अलावा सरकार के सभी विभागों के अधिकारियों व कर्मचारियों के मई माह के वेतन में एक से दो दिन की वेतन कटौती कर वह सीएम सहायता निधि में उपलब्ध कराने के बारे में 7 मई को सरकार ने एक निर्णय जारी किया। 

    पुलिस व स्वास्थ्य कर्मचारियों को इस निर्णय से हटाए 

    सांसद जलील ने सीएम को भेजे पत्र में कोविड महामारी के इस काल में पुलिस व स्वास्थ्य कर्मचारी दिन-रात जनता की सेवा में जूटे है। उन्हें 5 दिन का सप्ताह नहीं है। वे सप्ताह के 7 दिन काम कर रहे है। दिन-रात जनता की स्वास्थ्य के लिए तैनात  रहनेवाले पुलिस व स्वास्थ्य कर्मचारियों की वेतन से कटौती न करते हुए उन्हें कोविड योध्दा के रुप में प्रोत्साहन/ विशेष अधिक वेतन देने की मांग सांसद इम्तियाज जलील ने उद्धव ठाकरे  और डिप्टी सीएम अजीत पवार से करते हुए उसके लिए एक स्वतंत्र परिपत्रक जारी करने की मांग की।