औरंगाबाद के सांसद के नाते लॉकडाउन को कड़ा विरोध करें

Loading

  • चेंबर ऑफ एथॉराईज्ड ऑटोमोबाइल डीलर्स एसोसिएशन ने सांसद जलील को सौंपा ज्ञापन 

औरंगाबाद. शहर में आए दिन कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या पर प्रशासन फिर से 10 दिनों तक लॉकडाउन लगाने के फिराक में है. इसको लेकर सोमवार को विभागीय आयुक्त सुनील केन्द्रेकर के अध्यक्षता में जनप्रतिनिधियों व आला अधिकारियों की बैठक आयोजित की गई है. इस बैठक में जिले के सांसद के नाते आप लॉकडाउन का कड़ा विरोध करें. यह मांग शहर के चेंबर ऑफ एथॉराईज्ड ऑटोमोबाइल डिलर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने सांसद इम्तियाज जलील से मुलाकात कर एक ज्ञापन सौंपकर  की है.

ध्यान रहे कि मार्च एंड से जून के प्रथम सप्ताह तक शहर में कोरोना को लेकर लॉकडाउन जारी था. लॉकडाउन के चलते शहर के व्यापार पूरी तरह ठप्प हो चुके है. इसी दरमियान शहर में कोरोना संक्रमितों की संख्या में तेजी से इजाफा होने के चलते प्रशासन के आला अधिकारी फिर एक बार आगामी 10 दिनों के लिए लॉकडाउन लगाने के फिराक में है. 

सांसद लॉकडाउन लगाने के सख्त विरोध में 

इधर, सांसद इम्तियाज जलील को छोड़कर सभी जन प्रतिनिधि प्रशासन द्वारा लॉकडाउन लगाने के निर्णय को हरी झंडी दिखा रहे है. वहीं, दूसरी तरफ  सांसद इम्तियाज जलील लॉकडाउन लगाने के सख्त विरोध में है. हाल ही में सांसद जलील ने देर शाम 7 से सुबह 5 बजे तक सख्त कर्फ्यू लगाने का कड़ा विरोध किया था. जलील ने प्रशासन पर राग अलापते हुए कहा था कि क्या कोरोना वायरस रात में ही फैलता है. जलील फिर लॉकडाउन लगाने को लेकर सख्त विरोध कर रहे है. 

कल होनी है बैठक

ऐसे में सोमवार को विभागीय आयुक्त सुनील केन्द्रेकर के अध्यक्षता में लॉकडाउन पर निर्णय लेने को लेकर आयोजित बैठक की पूर्व संध्या पर शहर के चेंबर ऑफ एथॉराईज्ड ऑटोमोबाइल डिलर एसोसिएशन के पदाधिकारियों व शहर के उद्योजक मानसिंह पवार, मनीष धूत व इमरान खान ने सांसद जलील से मुलाकात कर लॉकडाउन का विरोध करने को लेकर एक ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में शहर के नामचीन उद्योजकों ने बताया कि मार्च से जून तक लगाए गए लॉकडाउन के चलते व्यापारिक प्रतिष्ठान आर्थिक समस्याओं से जुझ रहे है. शहर में और लॉकडाउन जारी किया गया तो व्यापार चौपट होकर और अधिक आर्थिक समस्या निर्माण होने के साथ ही व्यापार पूरी तरह ठप्प होंगे. लॉकडाउन से और अधिक हासिल कुछ नहीं होगा.ऐसे में आप जिले के सांसद के नाते लॉकडाउन का कड़ा विरोध करें यह मांग की.