कोरोना को नियंत्रण में लाने सभी संभव उपाय करें : CM ठाकरे

औरंगाबाद.  मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने औरंगाबाद प्रशासन को जिले में कोरोना स्थिति को नियंत्रित करने के लिए सभी आवश्यक उपाय करने के निर्देश दिए हैं. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मुख्यमंत्री ठाकरे ने औरंगाबाद में जनप्रतिनिधियों और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बातचीत की.

इस अवसर पर उद्योग मंत्री और औरंगाबाद के पालकमंत्री  मंत्री सुभाष देसाई, सांसद डॉ. भागवत कराड, सांसद इम्तियाज जलील, विधायक अंबादास दानवे, विधायक संजय शिरसाट, विधायक प्रदीप जायसवाल, विधायक अतुल सावे, संभागीय आयुक्त सुनील केंद्रकार, जिला कलेक्टर उदय चौधरी, पुलिस आयुक्त चिरंजीव प्रसाद मौजूद थे. साथ ही मुंबई से मुख्य सचिव अजोय मेहता, प्रमुख सचिव विकास खड़गे, प्रमुख सचिव डॉ. प्रदीप व्यास, डॉ. शशांक जोशी और अन्य वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी उपस्थित थे.

पालकमंत्री देसाई ने किए जा रहे उपायों की जानकारी दी

औरंगाबाद में कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए सभी आवश्यक उपाय करें, सरकार प्रशासन के पीछे मजबूती से साथ होने का आश्वासन मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने दिया. पालकमंत्री देसाई ने औरंगाबाद में किए जा रहे उपायों की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि  घाटी में दवाओं की आपूर्ति, सुपरस्पेशिलिटी के लिए आवश्यक मानव शक्ति की उपलब्धता के लिये प्रयास जारी है. 

सांसद जलील ने  दिया दवाओं की आपूर्ति को सुव्यवस्थित करने का सुझाव 

सांसद डॉ. कराड ने मांग की कि घाटी में एक सुपरस्पेशलिटी अस्पताल के लिए मनुष्य बल  उपलब्ध कराया जाए. दूसरी ओर, सांसद जलील ने घाटी में दवाओं की आपूर्ति को सुव्यवस्थित करने का सुझाव दिया. साथ ही सभी विधायकों ने विभिन्न सुझाव दिए और प्रशासन को अपना समर्थन व्यक्त किया. इस समय अजोय मेहता, डॉ. व्यास, डॉ. जोशी ने भी मार्गदर्शन  किया. जिले में कोरोना की स्थिति और किए जाने वाले उपायों के संबंध में संभागीय आयुक्त सुनील केंद्रेकर ने जानकारी दी. इसके अलावा कलेक्टर उदय चौधरी ने कोरोना को नियंत्रण में लाने के लिए प्रशासन द्वारा किए गए उपायों की जानकारी दी.