औरंगाबाद का अगला महापौर भाजपा का होगा

  • पूर्व विधानसभा अध्यक्ष बागडे ने जताया विश्वास 

औरंगाबाद. जल्द होनेवाले औरंगाबाद मनपा चुनाव की तैयारियों में भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता तैयारी शुरु कर दें. हम सबने मिलकर मेहनत की तो मनपा चुनाव में भाजपा के अधिक से अधिक नगरसेवक जीत कर आएंगे. अधिक संख्या में नगरसेवक जीतने पर अगला महापौर भाजपा का होना तय है. यह विश्वास महाराष्ट्र विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष और विधायक हरिभाऊ बागडे ने यहां जताया.

पार्टी की शहर-जिला कार्यकारिणी हाल ही में घोषित की गई. नियुक्त किए गए पदाधिकारियों को सोमवार की दोपहर शहर के पाटीदार भवन में एक कार्यक्रम आयोजित कर नियुक्ति पत्र प्रदान किए गए. इस अवसर पर पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए हरिभाऊ बागडे ने यह बात कही. मंच पर सांसद डॉ. भागवत कराड, विधायक अतुल सावे, जिलाध्यक्ष विजय औताडे, शहराध्यक्ष संजय केणेकर उपस्थित थे. अपने विचार में बागडे ने कहा कि शहर में भाजपा का महापौर होना ही चाहिए. उसके लिए हर पदाधिकारी और कार्यकर्ता जनता के बीच जाएं. उनकी समस्याओं को जानकर उन्हें तत्काल हल करें. 

कोरोना काल में कार्यकर्ताओं ने बड़े पैमाने पर की जनसेवा 

बागडे ने कहा कि कोरोना महामारी को लेकर जिले भर में लगाए गए लॉकडाउन में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बड़े पैमाने पर जनसेवा की. जरुरत मंदों को अनाज, पानी, औषधियों का वितरण किया गया. रक्तदान जैसे कार्यक्रमों में हिस्सा लिया. बागडे ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता समाजसेवा में अग्रसर होने से आज देश में हमारी पार्टी सबसे अधिक सांसद और विधायक वाली पार्टी बनी है. 

नई टीम काफी कार्यक्षम 

भाजपा शहराध्यक्ष संजय केणेकर ने कहा कि पार्टी द्वारा हाल ही में गठित की गई शहर-जिला  कार्यकारिणी में जिन कार्यकर्ताओं को शामिल किया गया है, वह सभी काफी कार्यक्षम है. इसका फायदा आगामी मनपा चुनाव में होना तय है. समाज के अंतिम घटक के कार्यकर्ताओं को हमने शामिल किया. केणेकर ने कहा कि अन्य दलों के कई कार्यकर्ता भाजपा से जुडेंग़े. कई कार्यकर्ता को आगामी काल में अलग-अलग जिम्मेदारियां दी जाएगी. कोई भी कार्यकर्ता जिम्मेदारी से मुक्त नहीं रहेगा, इसकी जिम्मेदारी हम सब शहर और जिला टीम ले रहे हैं. कार्यक्रम में प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य प्रवीण घुगे, अनिल मकरिए, दिलीप थोरात, प्रशांत देसरडा, महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष माधुरी अदवंत, जालिंदर शेंडगे, युवा मोर्चा शहराध्यक्ष राज गौरव वानखेडे, सूरज लोलगे, अमृता पालोदकर उपस्थित थे.