Two motorcycle thieves arrested, seized 5 stolen bikes

    औरंगाबाद. शहर में आए दिन मोटरसाइकिल चोरी की घटनाओं में इजाफा जारी है। पुलिस प्रशासन द्वारा लाख कोशिशों के बावजूद शहर में बाइक चोर अपना काम करने में कामयाब हो रहे है। मोटरसाइकिल चोरी की बढ़ती वारदातों के बीच शहर पुलिस आयुक्तालय के जवाहर नगर पुलिस (Jawahar Nagar Police) ने दो बाइक चोरों (Bike thieves) को गिरफ्तार (Arrested) कर उनसे चोरी की हुई 5 बाइक जप्त (Seized) की है। यह बाइक शहर के जवाहरनगर, पुंडलीकनगर, सिडको, इंदिरा नगर-नाशिक और मुकुंदवाडी परिसर से चोरी की हुई है।

    जवाहरनगर थाना के पीआई संतोष पाटील ने बताया कि 2 फरवरी को 34 वर्षीय विष्णु नगर निवासी संजय कवडे की होंडाशाइन कंपनी की मोटरसाइकिल चोरी हुई थी। इस वारदात पर कवडे की शिकायत पर जवाहर नगर थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरु की गई थी। जांच में पुलिस को सूचना मिली कि जवाहर नगर और पुंडलीकनगर थाना से चुराई हुई बाइक बेचने दो लोग सेन्ट्रल नाका परिसर में स्थित एक गैरेज पर आ रहे है। 

    जवाहर पुलिस ने किया अरेस्ट

    इधर, चोरों ने गैरज मालिक को दो चोरी की बाइक सौपें। तब गैरेज मालिक ने उनसे बाइक के दस्तावेज मांगे। चोरों ने दस्तावेज देने को लेकर आना कानी करने पर गैरज मालिक का शक बढ़ा गया। इधर, पहले से जाल बिछाए जवाहर पुलिस ने उन चोरों को पकड़कर पूछताछ शुरु की। तब दोनों चोर घबरा गए। उन दोनों चोरों की पहचान सिध्देश प्रविण शिंदे (22) तथा राजू संजय अवचार (25) के रुप में की गई। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर उनसे चोरी की 5 बाइक जप्त की। यह कार्रवाई सीपी डॉ. निखिल गुप्ता, डीसीपी दीपक गिरे, एसीपी रविन्द्र सालाखे, जवाहर नगर के पीआई संतोष पाटिल के मार्गदर्शन में पीएसआई वसंत शेलके, गजेन्द्र शिंगणे, विजय अकोले, भाऊराव गायके, पुलिस नाइक प्रदीप दंडवते, विजय वानखेडे, संदीप क्षीरसागर ने पूरी की.