औरंगाबाद के विभिन्न क्षेत्रों से बाइक चुरानेवाला शातिर अपराधी गिरफ्तार

Loading

औरंगाबाद. शहर पुलिस आयुक्तालय के सिडको थाना पुलिस ने बाइक चुरानेवाले एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया. उससे शहर के अलग-अलग क्षेत्रों से चुराई हुई करीब सवा तीन लाख रुपए की 12 मोटर साइकिल जब्त की. पकड़े गए शातिर अपराधी की पहचान 29 वर्षीय शेख अनिस शेख यूसूफ निवासी बायजीपुरा के रुप में की गई है.

चोरी की बाइक बेचने आया था

सिडको थाना के वरिष्ठ पीआई अशोक गिरी ने बताया कि मुझे सूचना मिली कि एक शातिर बाइक चोर  शहर के हर्सूल परिसर से  चुरायी हुई होडा शाईन बाइक बेचने के लिए बलीराम पाटिल चौक में आ रहा है. इसी जानकारी पर पीआई गिरी ने अपने सहकर्मी पीएसआई रमेश राठोड के साथ डीबी दल के कर्मचारियों को भेजा. कुछ समय बाद ही शातिर अपराधी शेख चोरी की मोटरसाइकिल बेचने के लिए बलीराम पाटिल चौक पहुंचा.

पुलिस ने जाल बिछाकर किया गिरफ्तार

सिडको पुलिस ने बाइक चोर शेख अनिस को जाल बिछाकर गिरफ्तार किया. उसने प्रारंभिक पूछताछ में पुलिस को चकमा देने का प्रयास किया. पुलिस ने अपना डंडा दिखाते ही आरोपी शेख ने तोते की तरह बोली बोलते हुए उक्त शाईन बाइक हर्सूल परिसर से  चुराने की बात कबूली.पुलिस ने उसे अपने कब्जे में लेकर और अधिक पूछताछ करने पर उसने शहर के सिडको परिसर के रायगड नगर से चुरायी हुई एक बाइक पुलिस को देखकर नारेगांव परिसर में छोडकर भागने की बात कबूली.

नक्षत्रवाड़ी में पत्रे के शेड में छिपा कर रखे थे वाहन

शातिर अपराधी शेख अनिस ने शहर के अलग-अलग स्थानों से चुरायी हुई 12 बाइक  पुलिस के हवाले की. पीआई अशोक गिरी ने बताया कि यह सभी बाइक शेख अनिस ने नक्षत्रवाडी परिसर में स्थित पत्रे के एक शेड में छिपाकर रखी  थे. पुलिस ने उससे 90 हजार रुपए की तीन हिरो होंडा स्प्लेंडर, 1 लाख 5 हजार रुपए की हिरो कंपनी की एचएफ डिलक्स बाइक तीन,  35 हजार रुपए की हिरो कंपनी की पैशन प्रो बाइक एक, 20 हजार रुपए की टीवीएस कंपनी की वीक्टर बाइक एक, 15 हजार रुपए की बजाज कंपनी की बाइक  एक, 10 हजार रुपए की होंडा कंपनी की एक्टिवा बाइक एक, 10 हजार रुपए मूल्य की सीडी डॉन कंपनी की मोटरसाइकिल एक, 35 हजार रुपए की होंडा कंपनी की शाईन बाइक इस तरह कुल 3 लाख  20 हजार रुपए के बाइक उस शातिर अपराधी से जब्त की.

इन्होंने की कार्रवाई

यह कार्रवाई सीपी चिरंजीव प्रसाद, डीसीपी राहुल  खाडे, सिडको विभाग के एसीपी रविन्द्र सालोखे, सिडको थाना के पीआई अशोक गिरी के मार्गदर्शन में पीएसआई रमेश राठोड, पुलिस हवालदार नरसिंग पवार, संतोष मुदीराज, कांस्टेबल इरफान खान, एसपीओ विजय कुमार सरोदे ने पूरी की.