वेबिनार का आयोजन

Loading

 औरंगाबाद. चेंबर ऑफ मराठवाड़ा इंडस्ट्रीज एंड एग्रीकल्चर यानी सीएमआईए की ओर से लॉज ऑफ ब्रीच ऑफ कॉन्ट्रक्ट एंड डैमेजेस एप्लिकेशन्स फॉर बिजनेस विषय पर कैम-एफआईटी कन्सिलटिंग तथा आरटी लीगल के संयुक्त तत्वावधान में गुरुवार 16 जुलाई की शाम 4 बजे  वेबिनार का आयोजन किया गया है. यह जानकारी सीएमआईए के मानद सचिव सतीश लोणीकर ने दी.

उन्होंने बताया कि उद्योग-व्यापार संबंधी के कानून के बारे में आधुनिक जानकारी अवगत कराने के लिए सीएमआयए ने पहल की है. निकट के भविष्य में उद्योग व व्यवसाय से संबंधित कानून के बारे में वेबिनार की श्रृखंला सीएमआईए की ओर से आयोजित की जाएगी. लॉज ऑफ ब्रीच ऑफ कॉन्ट्रक्ट एंड डैमेजेस एप्लिकेशन्स फॉर बिजनेस पर आयोजित वेबिनार उसका प्रथम हिस्सा है. इस वेबिनार में पंजीकरण के लिए किसी प्रकार का शुल्क वसूला नहीं जाएगा. सभी के लिए वेबिनार खुला है. वेबिनार में शामिल होने के लिए पर लॉग इन कर सकते. किसी भी प्रशन के लिए यहां लिख सकते. 

वेबिनार में रहेंगे कई प्रमुख वक्ता 

वेबिनार में प्रमुख वक्ता के रुप में सीएमआईए के नवनियुक्त अध्यक्ष कमलेश धूत, एफटीआई कन्सिलटिंग के वरिष्ठ एमडी मॉंटेक मयाल,सीरिल अमरचंद मंगलदास के स्पीकर व नियामक के पार्टनर अंकुश मेहता, आरटी लिगल राहुल तोतला उपस्थित रहकर मार्गदर्शन करेंगे. इस वेबिनार का उध्दिष्ट करार का उल्लघंन तथा हानि इस पर विकसनशील कानून पर लक्ष्य केन्द्रीत करना तथा एक  दल ने दूसरे के खिलाफ दावा करनेवाले ऐसे हानि के प्रमाण के लिए जरुरी तज्ञों का विश्लेषण इस पर लक्ष्य केन्द्रीत करना है. वेबिनार में सीएमआईए के तज्ञ उद्योजकों को व्यवसाय पध्दति के बारे में व  कानूनी संकल्पना के बारे में जागरुकता बढ़ाने के प्रयासों विषयी सहभागियों को मार्गदर्शन कर संवाद साधेंगे. यह जानकारी सीएमआईए के मानद सचिव सतीश लोणीकर ने दी.