Renault-India

Loading

मुंबई: फ्रांस की वाहन कंपनी रेनो इंडिया (Renault India) ने बीते साल देशभर में 120 नए बिक्री और सेवा केंद्र (Sales and Service centers) (टचपॉइंट) जोड़े हैं। इस तरह कंपनी के बिक्री ओर सेवा केंद्रों की संख्या 975 पर पहुंच गई है। कंपनी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। रेनो इंडिया ने बयान में कहा कि 120 केंद्रों को जोड़ने का मकसद देशभर में कंपनी की पहुंच बढ़ाना है। 

कंपनी ने कहा कि वह जल्द बी खंड की एसयूवी काइगर (Kiger) पेश करने जा रही है, जो पासा पलटने वाली होगी। कंपनी ने कहा कि वह अपने उत्पाद पोर्टफोलियो का विस्तार करेगी। बयान में कहा गया है कि कंपनी 28 जनवरी को भारत में इस वाहन का वैश्विक प्रीमियर कर रही है। कंपनी ने काइगर का पिछले साल अनावरण किया था। 

कंपनी ने कहा कि दिसंबर में ही उसने 40 बिक्री और सेवा टचपॉइंट जोड़े हैं। कंपनी की नई डीलरशिप सुविधाएं आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh), असम (Assam), बिहार (Bihar), गुजरात (Gujarat), हरियाणा (Haryana), हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh), कर्नाटक (Karnataka), मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh), महाराष्ट्र (Maharashtra), ओडिशा (Odisha), पंजाब (Punjab), राजस्थान (Rajasthan), तमिलनाडु (Tamil Nadu), तेलंगाना (Telangana), उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh), पश्चिम बंगाल (West Bengal) और दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) में खोली गई हैं। इस विस्तार के साथ देशभर में रेनो इंडिया के 500 बिक्री केंद्र और 475 सेवा टचपॉइंट हो गए हैं। (एजेंसी)