Photo - KTM India
Photo - KTM India

    Loading

    दिल्ली: जर्मन कंपनी ब्रेबस (Brabus) और ऑस्ट्रियन कंपनी केटीएम (KTM) की साझेदारी में बनी इस बाइक (Bike) का पेश किया गया है। यह ब्रेबस की पहली बाइक है और इस बाइक का नाम ‘ब्रेबस 1300आर एडिशन 23’ (KTM Brabus 1300 R Edition 23) है। यह केटीएम 1290 सुपर ड्यूक आर ईवीओ पर आधारित है, जो एक लिमिटेड एडिशन है। 

    Photo – KTM India

    फाइबर से बना टैंक कवर कार्बन 

    स्ट्रीट फाइटर बॉडीवर्क (Street Fighter Body Work) और रेट्रो डिजाइन दोनों से ही बाइक का लुक बेहद आकर्षक है। गोल बुमेरांग एलईडी हेडलाइट बहुत अच्छी लगती है। और टैंक कवर कार्बन फाइबर से बना है। इसके क्लच और ब्रेक को भी नई सीएनसी मशीनों से बदल दिया गया है। यह सुपर ब्लैक और स्टील्थ ग्रे सहित दो कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

    Photo – KTM India

    6 स्पीड गियरबॉक्स 

    इस बाइक की बुकिंग भी 16 फरवरी यानी कल से शुरू हो जाएगी। अन्य स्पेसिफिकेशन (Specification) की बात करें तो मोटरसाइकिल में 1301 सीसी का लिक्विड कूल्ड ट्विन सिलिंडर मोटर है, जो 180बीएचपी की पावर और 140एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है। इसके साथ ही 6 स्पीड गियरबॉक्स भी दिया गया है। 

    Photo – KTM India

    ब्रेकिंग हार्डवेयर में फोर्ज्ड व्हील्स

    वहीं, क्रूज कंट्रोल (Cruise Control), राइडर एड्स और हिट ग्रिप में कोई बदलाव नहीं किया गया है। बाइक के सस्पेंशन सेटअप में स्टीयरिंग डेम्पर और रियर मोनोशॉक के साथ WP के सेमी-एक्टिव यूएसडी फ्रंट फोर्क्स शामिल हैं। ब्रेकिंग हार्डवेयर में फोर्ज्ड व्हील्स के साथ ब्रेम्बो स्टाइलमा यूनिट्स शामिल हैं।