सुजुकी ने Access 125 और Burgman Street को दो नए कलर में किया लॉन्च, मिलेंगे कुछ नए फीचर्स

    Loading

    नई दिल्ली: सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (Suzuki Motorcycle India) ने 125 सीसी स्कूटरों की अपनी रेंज के लिए नए रंग लॉन्च किए। सुजुकी ने एक्सेस 125 (Suzuki Access 125) स्टैंडर्ड एडिशन को मैटेलिक डार्क ग्रीनिश ब्लू और मैटेलिक मैट ब्लैक में पेश किया है, जबकि सुजुकी एक्सेस 125 राइड कनेक्ट एडिशन को ग्लॉसी ग्रे में पेश किया गया है। इसी तरह, सुजुकी बर्गमैन स्ट्रीट (Suzuki Burgman Street) का स्टैंडर्ड एडिशन और राइड कनेक्ट एडिशन अब ग्लॉसी ग्रे में उपलब्ध होगा जिसकी कीमत 89,600 रुपये (एक्स शोरूम) है।

    सुजुकी एक्सेस 125 (Suzuki Access 125) और सुजुकी बर्गमैन स्ट्रीट (Suzuki Burgman Street), क्रमशः 74,400 रुपये और 86,100 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध हैं। सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया के एमडी सतोशी उचिडा ने कहा, “हम अपने स्कूटरों, सुजुकी एक्सेस 125 और बर्गमैन स्ट्रीट के नए कलर लाइन-अप को लॉन्च करके खुश हैं।” 

    उन्होंने आगे कहा, “इन स्कूटरों ने बाजार में अभूतपूर्व स्वागत का आनंद लिया है और हमने अपने सबसे अधिक बिकने वाले स्कूटरों की मौजूदा कलर रेंज को मजबूत करने के लिए इन नए रोमांचक रंगों को शामिल किया है। नए रंगों की शुरूआत नए जमाने के ग्राहकों की संवेदनशीलता के अनुरूप है। हमें विश्वास है कि ये रंग हमारे युवा ग्राहकों के लिए एक उपयुक्त विकल्प के रूप में सामने आएंगे और लोकप्रिय सुजुकी एक्सेस 125 और बर्गमैन स्ट्रीट की अपील को बढ़ाएंगे।”

    सुज़ुकी एक्सेस 125 और बर्गमैन स्ट्रीट दोनों में मुख्य बदलावों में सुरक्षा बढ़ाने के लिए सरकार द्वारा अनिवार्य साइड स्टैंड इंटरलॉक की शुरुआत की है। इसके अलावा, सुजुकी बर्गमैन स्ट्रीट एक डुअल-टोन रंगीन सीट और एक डुअल-टोन इनर लेग शील्ड के साथ आता है। 

    सुजुकी एक्सेस 125 और सुजुकी बर्गमैन स्ट्रीट दोनों की कनेक्टिविटी को बढ़ाने के लिए, सुजुकी ने राइड कनेक्ट एडिशन में नई कलर स्कीम भी पेश की हैं, साथ ही टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, इनकमिंग कॉल, एसएमएस और व्हाट्सएप अलर्ट डिस्प्ले जैसी सुविधाओं के साथ लैस की गई है। इसके साथ ही कॉल और अनरीड एसएमएस अलर्ट, अधिक गति की चेतावनी, फोन बैटरी लेवल और ट्रैवल का अनुमानित समय जैसी सुविधाएं भी जोड़ी हैं हैं।