Source - Audi India
Source - Audi India

Loading

मुंबई: जर्मनी की लक्जरी कार निर्माता कंपनी ऑडी ने आज माई ऑडी कनेक्ट ऐप पर ‘चार्ज माई ऑडी की पेशकश करने की घोषणा की। यह एक ही ऐप पर कई चार्जिंग स्टेशनों के लिए एक वन-स्टॉप ऐप्लिकेशन है। यह सुविधा खासतौर से ऑडी ई-ट्रॉन के यूज़र्स के लिए शुरू की गई है। चार्ज माई ऑडी इंडस्ट्री में अपनी तरह की पहली पहल है, जिसमें पूरा ध्यान इलेक्ट्रिक वाहनों के मालिकों को सुविधा देने पर रखा गया है। हाल ही में इस ऐप्लिकेशन में पांच चार्जिंग पार्टनर्स को शामिल किया गया है, जिसमें आर्गो ईवी स्मार्ट, चार्ज जोन, रिलक्स इलेक्ट्रिक, लॉयन चार्ज और जियोन चार्जिंग शामिल हैं जोकि न्यूमोसिटी टेक्नोलॉजीज ईएमएसएपी रोमिंग सॉल्यूशन द्वारा पावर्ड हैं।

 सिंगल पेमेंट गेटवे के माध्यम से इस सर्विस के लिए कर सकते हैं पेमेंट 

चार्ज माई ऑडी यूज़र्स को प्रभावी रूप से अपना ड्राइविंग रूट प्लान बनाने की इजाजत देता है। इससे मुसाफिर अपने सफर के रास्ते में आने वाले चार्जिंग स्टेशनों की पहचान कर सकते हैं, वह चार्जिंग टर्मिनल की उपलब्धता चेक कर सकते हैं, चार्जिंग की शुरुआत कर सकते हैं और उसे बंद कर सकते हैं। इसके साथ ही वह सिंगल पेमेंट गेटवे के माध्यम से इस सर्विस के लिए पेमेंट कर सकते हैं। फिलहाल ‘चार्ज माई ऑडी’ पर ऑडी-ई-ट्रॉन के मालिकों के लिए 750 से ज्यादा चार्जिंग पॉइंट्स उपलब्ध हैं और अगले कुछ हफ्तों और महीनों में इसमें कई और चार्जिंग पॉइंट जोड़े जाएंगे।

Source – Audi India

चार्जिंग इकोसिस्टम को कर रहे विकसित 

फॉक्सवैगन ग्रुप सेल्स इंडिया के बोर्ड सदस्य और एक्‍जीक्यूटिव डायरेक्टर श्री क्रिश्चियन कान वॉन सीलेन ने कहा कि एक समूह के रूप में, हम इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के लिए प्रतिबद्ध हैं और अपने इलेक्ट्रिक वाहनों का लगातार मूल्यांकन कर रहे हैं। साथ ही चार्जिंग इकोसिस्टम को विकसित कर रहे हैं। लग्जरी इलेक्ट्रिक वाहनों की श्रेणी में काफी अच्छी मांग देखने को मिल रही है और यूज़र्स के लिए की गई इस तरह की पहलों से हमें स्वामित्व के अनुभव के लिहाज से इलेक्ट्रिक वाहनों के प्रयोग को संपूर्ण रूप से व्यावाहरिक बनाने में मदद मिलेगी। 

Source – Audi India

माई ऑडी कनेक्ट ऐप

ऑडी इंडिया के हेड श्री बलबीर सिंह ढिल्लन ने कहा कि ऑडी इंडिया का पूरा ध्यान यूज़र्स पर रहता है। इसके साथ ही हम लगातार कंपनी द्वारा प्रदान की जाने वाली सुविधाओं का मूल्यांकन कर रहे हैं और अपने उपभोक्ताओं के लिए वह समाधान पेश रहे हैं, जिससे वह बिना किसी परेशानी के इन इलेक्ट्रिक वाहनों को चार्ज कर सकें। ‘चार्ज माई ऑडी’ अपने आप में अनूठी, इंडस्ट्री की पहली पहल है, जिसका मुख्य उद्देश्य यूज़र्स को सुविधा प्रदान करना है। जब से हमने भारत में ई-ट्रॉन को लॉन्च किया है, हमारा ध्यान लोगों को इलेक्ट्रिक मोबिलिटी का विकल्प अपनाने में मदद करने के लिए एक संपूर्ण इकोसिस्टम बनाने पर है। चार्ज माई ऑडी विभिनन ऐप्स को डाउनलोड करने की परेशानी से छुटकारा दिलाता है। ऑडी ई-ट्रॉन के यूज़र्स ‘माई ऑडी कनेक्ट ऐप’ का प्रयोग कर चार्जिग प्रक्रिया की शुरुआत कर सकते हैं, जबकि उपभोक्ता की ऑटोमेटेड पहचान की प्रक्रिया और बिलिंग प्रोसेस भी साथ-साथ चलती रहती है।