Isuzu-Motors

    Loading

    नई दिल्ली: इसुजु मोटर्स इंडिया (Isuzu Motors India) ने सोमवार को अपनी वी-क्रॉस और एएमयू-एक्स रेंज (V-Cross and AMU-X) वाहनों का भारत चरण-छह (बीएस-6) संस्करण भारतीय बाजार में पेश किया। इनकी दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 20.06 लाख रुपये से 35.34 लाख रुपये है। कंपनी ने कहा कि हाय-लैंडर (Hi-Lander) के नए संस्करण को भी बाजार में उतारा गया है।

    इसकी कीमत 17.04 लाख रुपये हैं। वही ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और टू-व्हील ड्राइव सिस्टम के साथ वी-क्रॉस की कीमत 20.06 लाख रुपये हैं। जबकि मैन्युअल ट्रांसमिशन और फोर-व्हील ड्राइव सिस्टम की कीमत 21.07 लाख रुपये रखी गई हैं। फोर-व्हील ड्राइव और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन की कीमत 24.59 लाख रुपये हैं। इसी तरह टू-व्हील ड्राइव और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस कंपनी की एएमयू-एक्स एसयूवी की कीमत 33.37 लाख रुपये तय की गई है जबकि ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन समेत फोर-व्हील ड्राइव सिस्टम के लिए इसकी कीमत 35.34 लाख रुपये रखी गई हैं।

    कंपनी के प्रबंध निदेशक त्सुगु फुकुमुरा ने कहा, ‘‘भारतीय बाजार हमारे लिए महत्वपूर्ण हैं। हम इसुजु की वैश्विक स्तर पर पेश की जाने वाली सर्वश्रेष्ठ प्रौद्योगिकी और इंजीनियरिंग को भारतीय बाजार में लाना जारी रखेंगे। विश्वसनीय और ईंधन-कुशल तथा मजबूत वाहन बनाने के लिए इसुजु विश्व स्तर पर प्रसिद्ध है और हमारी नई बीएस-छह रेंज इन विशेषताओं का प्रतीक है।”