विधानसभा चुनाव से पहले टाटा ने लॉन्च की ‘ब्लैक सफारी’, जानें क्या होगा खास और कीमत

    Loading

    नई दिल्ली: टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने अपनी सफारी कार का नया वेरिएंट चुनाव से पहले लॉन्च कर दी है। कंपनी ने उत्तर प्रदेश और पंजाब समेत 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव से पहले Safari का नया Dark Edition पेश किया है। यह काली कलर की टाटा सफारी कई अपग्रेड फीचर्स के साथ आती है। तो चलिए जानते हैं इस नए एडिशन के बारे में विस्तार से…

    इतनी होगी कीमत 

    Tata Safari Dark Edition कंपनी की डार्क सीरीज में सबसे नई कार है। जिसकी दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 19।05 लाख रुपये से शुरू होती है। कंपनी ने Tata Safari Dark Edition की बुकिंग भी शुरू कर दी है। ग्राहक शोरूम या ऑनलाइन इसकी बुकिंग कर सकते हैं। इससे पहले कंपनी Altroz, Nexon। Nexon EV और Harrier का डार्क एडिशन पेश किया था। 

    ग्लॉसी ब्लैक फिनिश 

    कंपनी ने नई टाटा सफारी डार्क एडिशन में केवल टाटा मोटर्स का लोगो ही क्रोम फिनिश में दिया है। बाकी पूरी कार का कलर ‘Oberon Black’ है। इसके बेसिक मॉडल में जहां-जहां क्रोम फिनिश है, इस नए वेरिएंट में सभी को ग्लॉसी ब्लैक फिनिश में उतारा गया है। वहीं गाड़ी के एलॉय व्हील ब्लैकस्टोन (Blackstone) लुक में है। पूरी तरह से काले रंग में पेश की गई ये कार काफी बोल्ड नज़र आती है। 

    ऐसा है इंटीरियर 

    टाटा ने सफारी के डार्क एडिशन के इंटीरियर को ऑल-ब्लैक थीम दिया है, जो इसे काफी बोल्ड लुक देता है। इसमें पहली और दूसरी लाइन में वेंटिलेटेड सीट होंगी। वहीं एयर प्यूरीफायर, एंड्राइड ऑटो, एपल कार प्ले और वाई-फाई जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें 22।35 सेमी की इंफोटेनमेंट स्क्रीन और 9 JBL Speakers मौजूद है। 

    चुनाव में हो सकती शानदार बिक्री 

    अक्सर देखा जाता है कि नेताओं की पहली पसंद होती है डार्क कलर की कार। चुनाव प्रचार के दौरान वह बोल्ड लुक वाली गाड़ियों को ही पसंद करते हैं। उत्तर भारत में Tata Safari के अलावा नेताओं के बीच Toyota Fortuner, Mahindra Scorpio और Bolero जैसी एसयूवी गाड़ी काफी प्रचलित है। ऐसे में Tata Safari Dark Edition की मांग आने वाले महीनों में शानदार रहने की उम्मीद जताई जा रही है।