Bhandara Janta Curfew

  • संक्रमण की चेन तोड़ने लिया फैसला

तुमसर. शहर में बढ़ते कोरोना वायरस के प्रकोप को रोकने नप प्रशासन के माध्यम से 14 से 18 सितंबर तक 5 दिनों का जनता कर्फ्यू का निर्णय लिया गया है. शहर में गत कुछ दिनों में कोरोना पॉजिटिव मरीजों के साथ ही विभिन्न बीमारियों से ग्रसित मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. निकट भविष्य में इसमे अधिक उछाल आने की संभावनाओं को टाला नहीं जा सकता है. इस कारण नप प्रशासन की ओर से फैसला लिया गया.

शहर में कोरोना के प्रसार को रोकने व संचार क्षेत्र को रोकने कम्युनिटी स्प्रेड के प्रसार को रोकने जनता कर्फ्यू एकमात्र उपाय है. मार्केट परिसर मे कोरोना ने विकराल रूप ले लिया है. सारी सरकारी व निजी चिकित्सा व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है. अतः आज से शुरू होने वाले जनता कर्फ्यू को सभी लोग मिलकर सफल बनाए. तभी कोरोना की चेन तोड़ी जा सकती है. कर्फ्यू के दौरान व्यापारी बेवजह अपने घरों से देखने न निकले कि किसकी दूकान बंद है.

नगराध्यक्ष प्रदीप पडोले, मुख्याधिकारी विजय देशमुख, पुलिस निरीक्षक रामेश्वर पिपरेवार के साथ ही सभी नगरसेवक, नगरसेविका एवं सामाजिक संस्थाओं के पदाधिकारियों ने शहर के लोगों से ‘जनता कर्फ़्यू’ में सम्मिलित होने एवं इसे सफल बनाने की अपील की गई है. जनता कर्फ्यू में केवल अस्पताल, मेडिकल शॉप, डेयरी व्यवसाय शुरु रहेंगे बाहरी गांवों के दूध विक्रेताओं को सुबह 9 बजे तक दूध वितरित करने के निर्देश दिए गए हैं. इस अवधि के दौरान अन्य सभी दूकानें, प्रतिष्ठान, फूट मार्केट, सब्जी भाजी आदि बंद रहेंगे.