Burglary, theft

लाखांदूर. तहसील के चप्राड में अज्ञात चोरों ने घर में प्रवेश कर 51,000 रुपयों के माल पर हाथ साफ कर दिया. बताया जाता है कि घर में बूढ़े व्यक्ति के साथ छोटे बच्चे मौजूद थे. फिर्यादी का नाम चप्राड निवासी कुसुम बावने (55) है. शिकायत के आधार पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ लाखांदूर पुलिस ने मामला दर्ज किया. पुलिस सूत्रों के अनुसार घटना के दिन फिर्यादी महिला सुबह के दौरान गांव के ही कृषि कार्य के लिए गई थी. इस बीच घर में उसके पति रामा, 2 छोटे नाती व बहू मौजूद थी.

परिवार ने एक टीन बाक्स में नकद 18,000 रुपये के साथ करीब 33 हजार कीमती कुछ सोने के गहनों की कीमत कुल मिलाकर 51 हजार रुपये सामग्री रखी थी. जिसे चोरों ने उड़ा लिया. फिर्यादी महिला व घर की बहू को छोड़कर, बूढ़ा राम एवं छोटा पोता घर के सामने के क्षेत्र में बैठे थे.

अज्ञात चोर ने घर के लोगों को घर के सामने के क्षेत्र में देखा और घर के पिछले दरवाजे से प्रवेश किया. शिकायत के आधार पर लाखांदूर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया. आगे की जांच थानेदार मनोहर कोरेटी के मार्गदर्शन में पुलिस उपनिरीक्षक अमरदीप खाडे कर रहे हैं. मांग की जा रही है कि पुलिस प्रशासन इस मामले में आवश्यक कार्रवाई करें.