Miksing Tank Accident

    भंडारा. शहर में यातायात नियंत्रण की धज्जियां उड़ रही हैं. सड़क में लेन मार्किंग नहीं होने से वाहन चालक जहां मर्जी गाड़ी चलाते हैं. बाइक चलाते समय फोन पर बात करना आम बात है. सोमवार शाम में मिस्कीन टैंक गार्डन में अजीबोगरीब हादसा हुआ. जब स्कूटी चालक ने बाएं मुड़ने का संकेत दिए बगैर ही गाड़ी मोड़ दी. जिससे पीछे से आ रही कार ने स्कूटी चालक को टक्कर मारी.

    गनीमत रही कि स्कूटी एवं कार की गति धीमी थी. बाइक चालक ने हेलमेट भी नहीं लगाया था. इसके बावजूद मामला मामूली खरोंच में निपटा, लेकिन जैसे हमेशा होता है हादसे का ठीकरा कार चालक पर फोड़ा गया. पास में कोरोना नाकाबंदी के लिए तैनात पुलिस भागती दौड़ती मौके पर पहुंची एवं कार चालक को डांट फटकार लगायी.  मौके की नजाकत को समझते हुए कार चालक ने मौन रहने में भलाई समझी एवं स्कूटी चालक को डाक्टर तक जाने की जिम्मेदारी कार चालक ने पूरी की. इसके बाद पुलिस ने कार के नंबर प्लेट के फोटो निकले, जख्मी की गाड़ी को अपने कब्जे में लिया.

    हर दिन हर सड़क पर हादसे

    भंडारा में छोटे हादसे आए दिन होते रहते हैं. रोड सीमा का रेखांकन नहीं है. लेफ्ट और राइट लेन निश्चित नहीं किया गया है. जिससे कार चालक भले बीच सड़क में चले. बाइक चालकों के चलाने पर कोई नियंत्रण नहीं है. इसके अलावा रोड साइड में पार्किंग के लिए कोई निश्चित जगह नहीं है. यही मामूली बात है, जिसकी वजह से हादसे होते रहते हैं.